NEET की तैयारी कर रही मध्य प्रदेश की स्टूडेंट का कोटा में अपहरण

By AV NEWS

पिता को हाथ-पैर बंधे फोटो भेजे, 30 लाख की फिरौती मांगी

मध्य प्रदेश की एक छात्रा का अपहरण कर लिया गया है. अपहरणकर्ताओं ने उसके परिजनों से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. अपहरणकर्ताओं ने अपहृत की गई छात्रा के हाथ पांव बांध रखे हैं. उन्होंने छात्रा के हाथ पैर बांधे हुए फोटो उसके परिजनों को भेजे हैं. कोचिंग छात्रा के अपहरण की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. अभी तक अपहृत छात्रा का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के अनुसार अपहृत की गई 19 साल की यह छात्रा मध्य प्रदेश के शिवपुरी के बैराड़ की रहने वाली है. बीते वर्ष सितंबर में ही उसके पिता उसका एक कोचिंग सेंटर में एडमिशन करवाकर गए थे. उन्होंने छात्रा को विज्ञान नगर में इलाके में किराए का कमरा दिलवाया था. छात्रा का अपहरण कब किया गया इसका तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन सोमवार को अपहरणकर्ताओं ने उसके पिता को फोन कर 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी. यह सुनकर छात्रा के पिता सन्न रह गए.

बदमाशों ने छात्रा के पिता को यकीन दिलाने के लिए उसके हाथ-पैर बांधे हुए फोटो उनको भेजे. बेटी की ऐसी हालत देखकर परिजनों के पैरों तल से जमीन खिसक गई और वे सदमे में आ गए. उसके बाद छात्रा के फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गए. इन फोटो के आधार पर पुलिस ने स्वत संज्ञान लेकर छात्रा की तलाश के लिए टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

छात्रा के पिता रघुवीर धाकड़ ने बताया कि कोटा पुलिस ने रात 3 बजे मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बेटी की तलाश में जुटी हुई है। रघुवीर धाकड़ ने बताया दो साल पहले बेटी इंदौर में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। जहां पोहरी अनुविभाग क्षेत्र के जरियाखेड़ा गांव के रहने वाले रिंकू धाकड़ ने बेटी को परेशान किया था। इसकी शिकायत इंदौर पुलिस में दर्ज कराई थी। इसके बाद बेटी के नंबर पर अनुराग सोनी और हर्षित नाम के लड़कों से उसे धमकी मिलने लगी थी। इसके बाद बेटी को इंदौर से वापस शिवपुरी बुला लिया था। बेटी 6 माह तक शिवपुरी रही। इसके बाद उसे नीट की तैयारी के लिए कोटा भेज दिया था।

Share This Article