मध्य प्रदेश:कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, विधायक BJP में शामिल

By AV NEWS 1

विधायक ने सीएम हाउस पहुंचकर ली पार्टी की सदस्यता

  • कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका
  • अमरवाड़ा विधायक भाजपा में शामिल
  • कमल नाथ के भरोसेमंद हैं MLA कमलेश शाह
  • बीजेपी में जाने से पहले छोड़ी विधायकी

मध्य प्रदेश:लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से कांग्रेस विधायक कमलेश प्रताप शाह बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने सीएम हाउस में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने बीजेपी की सदस्यता ली। शाह तीन बार से कांग्रेस के विधायक हैं।

अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से इस्तीफा देकर भोपाल में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। अमरवाड़ा से कांग्रेस विधायक कमलेश शाह ने विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र भी दे दिया है।

शाह की बीजेपी जॉइनिंग पर पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कमलेश जी बहुत प्रतिष्ठित परिवार से हैं। वह तीसरी बार के विधायक हैं। प्रधानमंत्री की कार्य प्रणाली से प्रभावित होकर वे भारतीय जनता पार्टी में आए हैं। उनका हृदय से स्वागत है। मैं उनको बधाई देता हूं।

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कमलेश प्रताप शाह ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसे विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने स्वीकार भी कर लिया है। इसकी पुष्टि विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह ने की है।विधानसभा से शाह के इस्तीफे की सूचना निर्वाचन आयोग को भेजी जाएगी, ताकि आयोग यहां उपचुनाव की प्रक्रिया शुरू कर सके।

Share This Article