होनहार विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल देकर किया सम्मानित

By AV News
xr:d:DAGBo7ucFXM:5,j:1497870894910361821,t:24040612

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन प्रशांति प्रबंधन संस्थान में उच्च अंक प्राप्त करने वाले सभी विद्यार्थियों को संस्थान के उपलब्धि कार्यक्रम में गोल्ड मेडल और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में जवाहरलाल नेहरु प्रबंध संस्थान के वरिष्ठ प्राध्यापक प्रो. डॉ. दीपक गुप्ता थे। वहीं विशेष अतिथि शिक्षाविद आचार्य डॉ. शैलेंद्र पाराशर थे।

सम्मान समारोह मे डॉ. पाराशर को शिक्षा और समाज में अपना अमूल्य योगदान देने के लिए संस्थान की तरफ़ से लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया। डॉ. दीपक गुप्ता ने अपने वक्तव्य में सभी विद्यार्थियों को उच्च श्रेणी में अंक प्राप्त करने के लिए बधाई दी और जीवन में सफलता के शिखर पर पहुंचने के लिए अपनी शुभकामनाएंं प्रेषित की। संस्थान के अध्यक्ष एल. एल. गुप्ता ने अपने स्वागत भाषण में सभी अतिथियों का स्वागत किया और मेरिट में आने वाले सभी छात्रों को आशीर्वाद दिया।

उपाध्यक्ष सीए अवनीश गुप्ता ने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। संस्थान के निदेशक डॉ. सुयश झवर ने कार्यक्रम के उद्देश्य को बताते हुए सम्मान समारोह के महत्व पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में छात्रों के अंकों की वरीयता के अनुसार कुल 5 गोल्ड मेडल और 32 प्रशंसा प्रमाण पत्र वितरित किये गए। कार्यक्रम के द्वितीय सत्र में डॉ. दीपक गुप्ता एवं साथियों द्वारा स्ट्रेस मैनेजमेंट बाय म्यूजिक का एक अत्यंत मनोरंजक और अनूठा कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया जिसका सभी उपस्थित श्रोताओं ने भरपूर आनंद लिया।

कार्यक्रम में प्रशांति समूह संस्थान के प्राचार्यगण डॉ. ज्योति मैवाल, डॉ. गुंजन यादव, प्रो. मेहा रावत, डॉ. राजेश मेहता, प्रो. वर्षा जोशी ने कार्यक्रम को सफल बनाया। कार्यक्रम का संयोजन प्रो. रिमझिम शर्मा व सुश्री इशिता जाधव ने किया। कार्यक्रम में प्रो. अजय जायसवाल, प्रो. करन जेठवानी, प्रो. एष्वेल फि़लिप एवं विनीता मरमट का योगदान रहा। संचालन प्रो. स्नेहा
उपाध्याय ने किया।

Share This Article