उज्जैन: एसएफ जवान के 32वीं बटालियन स्थित सूने घर में चोरी

By AV News 2

पिता बोले…बदमाशों ने पेटी, गोदरेज के ताले तोड़े, गुल्लक भी फोड़ी

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन एसएफ जवान के 32वीं बटालियन स्थित सूने मकान के ताले तोड़कर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह पौधों में पानी देने पहुंची बहू को इसकी जानकारी लगी जिसकी सूचना माधव नगर पुलिस को दी गई।

मेवालाल जाटवा प्रधान आरक्षक 32वीं बटालियन एसएफ ने बताया कि उनका बेटा संजीव कुमार प्रदेश के मुख्यमंत्री की सुरक्षा ड्यूटी में लगा है और वह 32वीं बटालियन स्थित मकान में ही परिवार के साथ रहता है। करीब 20 दिनों पहले संजीव की पत्नी व बच्चे भोपाल गये हुए हैं।

4 जून को मुख्यमंत्री के शहर आगमन पर संजीव उनके साथ आया था और घर में ताला लगाकर उन्हीं के साथ लौट गया। सुबह छोटी बहू घर के बाहर लगे पौधों में पानी देने आई तो देखा दरवाजे पर लगे ताले टूटे थे इसकी सूचना बहू ने मेवालाल जाटवा को दी। वह घर पहुंचे और देखा कि बदमाशों ने पूरे घर का सामान उलट पुलट कर दिया था।

घर में रखी दो पेटियों और गोदरेज की अलमारियों के ताले टूटे थे। यहां तक कि चोरों ने बच्चों की गुल्लक भी फोड़ दी और उसमें रखे रुपये चुरा लिये। मेवालाल ने बताया कि घर से चोरी हुए सोने-चांदी के आभूषण, नगदी आदि की जानकारी संजीव के घर लौटने पर ही मिल पायेगी। माधव नगर पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

उज्जैन : सूने मकान का नकूचा तोड़कर वारदात

उज्जैन। कमला नेहरू मार्ग गुरूद्वारे के पीछे फ्रीगंज में रहने वाले रिटायर्ड अफसर के सूने मकान का नकूचा तोड़कर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया जिसकी रिपोर्ट माधव नगर थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि सुरेन्द्र कुमार भटनागर पिता डॉ. चंद्रभान सिंह भटनागर 79 वर्ष निवासी कमला नेहरू मार्ग फ्रीगंज एक माह पहले अपनी पत्नी के साथ मुंबई में रहने वाली बेटी के घर गये थे। उन्होंने अपने मकान की दुकान मेडिकल के लिये किराये पर दी है।

किरायेदार ने ही 26 मई को सुरेन्द्र कुमार भटनागर को फोन पर सूचना दी कि दरवाजे का नकूचा कटा हुआ है। वह मुंबई से 31 मई को घर लौटे तो देखा घर का सामान बिखरा पड़ा था। बदमाशों ने दो अलमारियों के ताले तोड़कर यहां से बैंक लॉकर की चाबियां, एलेक्सा प्लेयर, चांदी की अंगूठी पैंडल व नगदी रुपये चोरी किये थे।

Share This Article