दाहोद में हत्या कर उज्जैन पहुंचे युवक को आरपीएफ की टीम ने धरदबोचा

By AV News 1

लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान, क्राइम ब्रांच को सौंपा

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन दाहोद में हत्या को अंजाम देकर रेल से उज्जैन आये बदमाश को आरपीएफ की टीम ने सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल लोकेशन के आधार पर पर्सल गेट से पकड़कर दाहोद क्राइम ब्रंाच के सुपुर्द किया।

7 जून को क्राइम ब्रांच दाहोद से सूचना मय फोटो के आरपीएफ पोस्ट को प्राप्त हुई कि गणेश नाम का एक व्यक्ति जो दाहोद से मर्डर करके भागा है ट्रेन से उज्जैन आया है वह इस समय उज्जैन स्टेशन प्लेटफार्म क्रमांक एक के आसपास उसकी लोकेशन आ रही है। उक्त सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पोस्ट कमांडर उज्जैन के निर्देशन में टीम गठित करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान की गयी।

उप निरीक्षक योगेंद्र पटेल व मोहन सैनी द्वारा घेराबंदी कर उपरोक्त संदिग्ध व्यक्ति को स्टेशन के प्लेटफार्म 1 के पार्सल गेट सर्कुलेटिंग एरिया से संदिग्ध अवस्था में पकड़ा व पूछताछ करने पर उक्त ने अपना नाम गणेश निवासी ग्राम राडियाती तहसील व जिला दाहोद बताया।

संदिग्ध आरोपी की फोटो क्राइम ब्रांच दाहोद के उपनिरीक्षक धनवान बारिया को भेजी गई जिस पर उनके द्वारा उक्त संदिग्ध की पुष्टि की गई तथा उनके आने तक उक्त संदिग्ध को रेल सुरक्षा बल पोस्ट उज्जैन पर डिटेन करने का निवेदन किया गया। क्राइम ब्रांच दाहोद के उपनिरीक्षक धनवान बारिया मय स्टाफ के रेल सुरक्षा बल पोस्ट उज्जैन पर उपस्थित होने पर उक्त मर्डर के संदिग्ध आरोपी को अग्रिम कार्रवाई हेतु उनके सुपुर्द किया।

Share This Article