सवारी छोडऩे गए ऑटो चालक से 500 रुपये हफ्ता मांगा, नहीं देने पर चाकू मारे

By AV News 1

उज्जैन। दानीगेट क्षेत्र में सवारी छोडऩे गये आटो चालक को रोककर बदमाशों ने हफ्ता मांगा और रुपये नहीं देने पर चाकू मारकर घायल कर दिया। महाकाल थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।

अजय पिता महेश मालवीय 22 वर्ष निवासी केडी गेट आटो चालक है और रात करीब 11.30 बजे वह छोटे पुल के पास स्थित धर्मशाला में सवारी छोडऩे गया था। यहां से लौटते समय दानीगेट पर विशाल पिता रामू निवासी दानीगेट ने उसे रोका और शराब पीने के लिये 500 रुपयों की मांग की। अजय ने रुपये देने से इंकार किया तो बदमाश ने चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। राहगिरों ने घायल अजय को अस्पताल में भर्ती कराया।

कार में तोडफ़ोड़ करने वाले पकड़ाये : इधर दो दिन पहले कृष्णा हारोड़ पिता शंकरलाल 40 वर्ष निवासी अतिरिक्त विश्वबैंक कालोनी से रुपयों की मांग कर मारपीट और वाहन में तोडफ़ोड़ करने वाले बदमाश चेतन पिता प्यारेलाल मकवाना निवासी आनंद नगर और मनोज पिता हीरालाल चावड़ा निवासी नौगांव धार को चिमनगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है

मामूली विवादों में चार स्थानों पर मारपीट

उज्जैन। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मामूली विवादों को लेकर चार स्थानों पर मारपीट हुई जिसमें पुलिस ने केस दर्ज किया है। चिंतामण थाना पुलिस ने बताया कि सत्यनारायण पिता इंदरलाल बागरी निवासी ग्राम धननाखेड़ी घट्टिया के साथ पालखेड़ी हासामपुरा रोड़ पर ठेकेदार ने मटेरियल सही नहीं मिलाने की बात को लेकर डंडे से मारपीट की।

इसी प्रकार मो. सादेन पिता मंसूर हुसैन निवासी तोपखाना को बदमाशों ने फाजलपुरा रेन बसेरा के सामने मारपीट कर घायल किया। इधर सोहेल पिता मुबारिक निवासी चंद्रनगर आगर रोड़ को बाइक टकराने की बात पर बदमाशों ने पीटा और रोहित जाट पिता गोविंद जाट निवासी मक्सीरोड़ के साथ बदमाशों ने काम करने के एडवांस रुपयों की बात पर मारपीट की।

Share This Article