नए मकान का उद्घाटन होना था, ठेकेदार मेनगेट को ही वेल्डिंग से जोड़कर चला गया

By AV News 2

17 जून को मकान मालिक ने थाने में दे दिया था ठेकेदार के खिलाफ शिकायती आवेदन

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन चिमनगंज थाना क्षेत्र के कानीपुरा रोड़ स्थित कालोनी में नवनिर्मित मकान का सुबह उद्घाटन था। मकान मालिक को ठेकेदार के कुछ रुपये देना बाकि रह गये थे इस कारण ठेकेदार ने उक्त मकान के मेनगेट को वेल्डिंग से रातोंरात जुड़वा दिया। इसकी शिकायत लेकर मकान मालिक थाने पहुंचे।

अनिता राजपूत पति प्रमोद सिंह 55 वर्ष निवासी भक्त नगर दशहरा मैदान ने ठेकेदार यश शर्मा पिता सुनील शर्मा निवासी लक्ष्मी नगर हालमुकाम इंद्रालय डिलाइट इंदौर रोड़ को कानीपुरा रोड़ स्थित तिरूपति सॉलिटर के डी ब्लाक में मकान निर्माण का ठेका दिया था। उनके बेटे हर्ष ने बताया कि ठेकेदार यश शर्मा से 6 माह में मकान बनाकर देने व ऐसा नहीं करने पर मकान का किराया देने का एग्रीमेंट हुआ था।

यश ने 6 माह गुजर जाने के 7 माह बाद भी मकान तैयार नहीं किया और न ही पजेशन दिया, जबकि उसे एग्रीमेंट के मुताबिक 19 लाख 11 हजार रुपये का भुगतान कर दिया था मात्र 65 हजार रुपये देना बाकि थे इन्हीं रुपयों की मांग करते हुए यश द्वारा मकान का पजेशन नहीं दिया गया, जबकि एग्रीमेंट के मुताबिक मकान किराये का भुगतान उसके द्वारा नहीं किया जा रहा था।

मेहमान और पंडितजी आने वाले थे

हर्ष ने बताया कि सुबह 10.30 बजे मकान के उद्घाटन का मुहूर्त था। जिसके लिये पंडितजी यहां आने वाले थे। मेहमानों को भी बुलाया था, लेकिन सुबह जब घर पहुंचे तो देखा मेनगेट को ठेकेदार ने वेल्डिंग से बंद करवा दिया था। हर्ष व उसके परिजन ठेकेदार की शिकायत लेकर चिमनगंज थाने पहुंचे। हर्ष ने बताया कि ठेकेदार द्वारा पजेशन नहीं दिये जाने व रुपयों की मांग का शिकायती आवेदन 17 जून को ही थाने में दे दिया था लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

Share This Article