जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, आर्मी कैप्टन शहीद

By AV NEWS

डोडा: जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना का एक कैप्टन शहीद हो गया। डोडा जिले की अस्सर पट्टी में आतंकियों की तलाश के लिए जारी अभियान के दौरान मुठभेड़ में आंतकियों ने गोली बारी कर दी। गोली लगने से एक अधिकारी घायल हो गया था। घायल अधिकारी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इस मुठभेड़ ने सुरक्षा बलों और निवासियों के बीच गहरी सदमे की स्थिति पैदा कर दी है।

इस मुठभेड़ में एक आतंकी भी घायल बताया जा रहा है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षाबलों ने संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद छिप गए आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बुधवार को इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया था। सूत्रों ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि आतंकवादी शिवगढ़-अस्सार पट्टी में कहीं छिपे हुए हैं।

अधिकारियों के अनुसार, उधमपुर में मंगलवार शाम करीब छह बजे सुरक्षाबलों को आतंकवादियों की मौजूदगी का पता चला था। आधे घंटे बाद उनके बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने रातभर में इलाके को चारों ओर से घेर लिया। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आज सुबह फिर से तलाश अभियान शुरू किया। आज सुबह करीब 7.30 बजे फिर से आतंकवादियों और जवानों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई

Share This Article