कालभैरव मंदिर के बाहर सुरक्षाकर्मियों ने श्रद्धालु को बेल्ट और डंडे से पीटा…!

By AV NEWS 1

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अक्षरविश्व न्यूज-उज्जैन। कालभैरव मंदिर में श्रद्धालु और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि श्रद्धालु द्वारा महिलाओं को परेशान किया जा रहा था। सुरक्षाकर्मी जब पहुंचे तो विवाद हो गया। किसी श्रद्धालु ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल हुए वीडियो में मंदिर के आधा दर्जन गार्ड एक युवक की बेल्ट और डंडे निकाल कर पिटाई कर रहे हैं। एक युवक पीटने वाल युवक का बचाव कर रहे है। काल भैरव मंदिर में सुरक्षा गार्ड द्वारा तीन युवक श्रद्धालुओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें मंदिर के गार्ड युवकों को डंडे बेल्ट से पीट रहे हैं।

वीडियो शुक्रवार दोपहर का है। आरोप है कि बाहर से परिवार के साथ आई एक युवती को बेरिकेट्स में कतार में तीन चार युवक परेशान कर रहे थे। युवती के साथ आई महिला श्रद्धालुओं ने काल भैरव मंदिर के प्रशासनिक कार्यालय में इन युवकों की शिकायत की थी।

शिकायत मिलने पर गार्डस् को भेजा था

महिला से मिली शिकायत पर कालभैरव मंदिर की प्रशासक संध्या मारकंडे ने सुरक्षा गार्ड्स को भेजा था। इस दौरान गार्ड और युवक के बीच कहासुनी होने के बाद हाथापाई की नौबत आ गई। प्रशासक संध्या मारकंडे ने बताया कि एक युवती ने कुछ पुरुष श्रद्धालुओं के द्वारा परेशान करने की शिकायत की थी।सुरक्षा गार्ड्स को युवकों को पुलिस के हवाले करने के लिए कहा था। इस दौरान युवकों ने विवाद किया। हालांकि सुरक्षा गार्ड्स को मारपीट नहीं करना थी।

घटना के बाद में जिस परिवार ने युवकों की शिकायत की थी, उन्होंने कहा कि वह पुलिस में शिकायत करना नहीं चाहते। उन्हें केवल उनकी गाड़ी तक छुड़वा दिया जाए। पुलिसकर्मी ने बाहर के श्रद्धालुओं को उनकी गाड़ी में बैठकर रवाना कर दिया। नशे में हंगामा करने वाले श्रद्धालुओं को भी हिदायत दी है।

Share This Article