टीआई के ड्रायवर को एक्सीडेंट के बाद लोग थाने लाए जो बिना कार्रवाई लॉकअप के बाहर से घर चला गया

By AV NEWS 1

घायल बोला…पीटीएस में पदस्थ अफसर स्वयं थाने आये छुड़ाने,पुलिस ने मेडिकल तक नहीं कराया

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। बीती रात मक्सीरोड़ झोन 4 के सामने कार चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने कार में बैठे ड्रायवर को पकड़ा जो नशे में धुत्त था। उसे माधव नगर थाने लाये तो ड्रायवर बोला कार पीटीएस में पदस्थ टीआई साहब की है। कुछ देर में टीआई साहब भी थाने आ गये।

माधव नगर पुलिस ने ड्रायवर को लॉकअप के बाहर बैठाया जो बिना कार्रवाई के घर भी चला गया, जबकि घायल का पैर फैक्चर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आदर्श चौहान निवासी नीलगंगा चौराहा रात 10.30 बजे मक्सीरोड़ से अपनी बाइक चलाकर घर लौट रहा था तभी मक्सीरोड़ झोन 4 के सामने स्वीफ्ट कार क्रमांक एमपी 09 सीक्यू 8864 के चालक ने आदर्श की बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में आदर्श का पैर फैक्चर हो गया।

आसपास खड़े लोगों ने कार ड्रायवर धर्मेन्द्र जो कि नशे में धुत्त था उसे पकड़ा और माधव नगर थाने ले गये। यहां लोगों ने ड्रायवर को पुलिस के सुपुर्द किया और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही। ड्रायवर ने पुलिस को बताया कि जिस कार से एक्सीडेंट हुआ है वह पीटीएस में पदस्थ टीआई अनिल सरदाना की है। कुछ देर में टीआई सरदाना भी ड्रेस लगाकर थाने आ गये और उन्होंने माधव नगर थाना प्रभारी से कुछ बातचीत भी की।

इधर एक्सीडेंट करने वाले ड्रायवर के खिलाफ आदर्श चौहान नामजद रिपोर्ट दर्ज करने की बात कह रहा था उधर लॉकअप के बाहर बैठा ड्रायवर थाने से बाहर निकलकर घर रवाना हो गया। घायल का कहना है कि टीआई की कार चला रहा धर्मेन्द्र शराब के नशे में धुत्त था और सड़क पर अपनी कार लहराकर चला रहा था। हालांकि उसमें कोई सवारी नहीं बैठी थी। माधव नगर पुलिस को इस बात से अवगत कराया गया तो भी पुलिस ने धर्मेन्द्र का मेडिकल भी नहीं कराया और उसे कुछ देर लॉकअप के बाहर बैठाने के बाद घर रवाना कर दिया।

सीएसपी को फोन लगाया जब हुई एफआईआर

आदर्श चौहान ने बताया कि पुलिसकर्मी द्वारा ड्रायवर धर्मेन्द्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी कर रहे थे। इससे सीएसपी दीपिका शिंदे को अवगत कराया गया तब कहीं जाकर आदर्श की रिपोर्ट पर पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज की लेकिन उसमें ड्रायवर धर्मेन्द्र का कोई उल्लेख नहीं किया गया।

एसपी बोले… जांच कराएंगे

एसपी प्रदीप शर्मा को पूरे मामले की जानकारी दी गई तो उनका कहना था कि मामला मेरी जानकारी में नहीं है, इसकी जांच कराई जाएगी।

Share This Article