रास्ते के विवाद में ग्रामीण की तलवार और बक्के से हत्या

By AV NEWS

सेना में पदस्थ बेटे का कर रहा था इंतजार, तीन आरोपी गिरफ्तार

अक्षरविश्व न्यूज उज्जैन। ग्राम डाबरी थाना घट्टिया में रहने वाला ग्रामीण खेत से लौटने के बाद घर के बाहर ओटले पर बैठा और सेना में पदस्थ बेटे के छुट्टी में घर आने पर इंतजार कर रहा था उसी दौरान पांच लोगों ने रंजिश के चलते उस पर तलवार और बक्के से हमला कर हत्या कर दी। घट्टिया पुलिस ने केस दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

राजाराम धानक पिता नागूलाल 55 वर्ष निवासी डाबरी थाना घट्टिया खेत में दवा छिड़कने के बाद घर लौटा और नहाने के बाद घर के बाहर ओटले पर बैठा था। शाम करीब 6 बजे गांव में रहने वाले बबलू पिता कालू, प्रहलाद पिता गणपत, मोहन पिता गणपत, रामचंद्र पिता गणपत, मुकेश पिता रामचंद्र हाथों में तलवार, बक्का व डंडे लेकर पीछे से आये और राजाराम पर हमला कर दिया। पांचों लोगों ने राजाराम का एक हाथ काट दिया और तलवार से गर्दन पर अनेक वार कर भाग गये।

इस दौरान भयभीत परिवारजनों ने घर के दरवाजे लगाकर अपनी जान बचाई। राजाराम के सेना में पदस्थ बेटे धर्मेन्द्र धानक ने बताया कि पिता को परिजन पहले घट्टिया सरकारी अस्पताल ले गये थे जहां हालत गंभीर होने पर उज्जैन रैफर किया गया। यहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद पिता को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिवारजनों की रिपोर्ट पर पांचों आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर प्रहलाद, मोहन और मुकेश को गिरफ्तार किया है।

घटना न होती तो लेने आते

धर्मेन्द्र धानक ने बताया कि वह सेना में पदस्थ है और छुट्टी लेकर घर लौट रहा था। ट्रेन से उज्जैन स्टेशन उतरना था। पिता से मोबाइल पर बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि ट्रेन के उज्जैन पहुंचने का समय बता देना मैं स्वयं तुझे लेने आऊंगा, ट्रेन लेट थी इस कारण पिता से बात नहीं हो पाई। इधर सूचना मिली कि पिता पर गांव के लोगों ने हमला कर दिया है। उज्जैन स्टेशन पर उतरने के बाद सीधे जिला अस्पताल आया जहां पिता की मृत्यु की जानकारी मिली।

Share This Article