मंगलवार से चरक अस्पताल के अलग-अलग कक्ष में प्रारंभ होगी ओपीडी

By AV News

सीएमएचओ व सीएस ने निरीक्षण कर साइन बोर्ड लगाने के निर्देश दिये

अक्षरविश्व न्यूज उज्जैन। जिला चिकित्सालय परिसर में संचालित होने वाली विभिन्न ओपीडी को चरक अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। मंगलवार सुबह 10 बजे से यहां डॉक्टर्स अपनी-अपनी ओपीडी में बैठकर मरीजों का उपचार शुरू करेंगे। सुबह सीएमएचओ व सीएस ने निरीक्षण कर साइन बोर्ड लगाने व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर संबंधितों को निर्देश दिये।

सिविल सर्जन डॉ. अजय दिवाकर ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग भोपाल से मिले निर्देशों के क्रम में जिला चिकित्सालय परिसर स्थित भवन को डिस्मेंटल किया जाना है। इसी के चलते उक्त परिसर में संचालित होने वाले सभी विभाग, ओपीडी, वार्ड को खाली करना है।

दो दिनों पूर्व जिला चिकित्सालय परिसर में संचालित होने वाली विभिन्न ओपीडी और अन्य विभागों को चरक अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। मंगलवार सुबह 10 बजे से डाक्टर्स अपनी ओपीडी में मरीजों का उपचार शुरू करेंगे। डॉ. दिवाकर ने बताया कि मरीजों की सुविधा के लिये चरक अस्प्ताल में विभिन्न व्यवस्थाएं जुटाना हैं जिसके लिये लगातार काम किया जा रहा है।

इन कक्षों में सीएच की ओपीडी व विभाग
जिला चिकित्सालय से चरक अस्पताल में शिफ्ट किये गये जिला अस्पताल की ओपीडी और विभाग चरक अस्पताल के इन कक्षों में होंगे संचालित :-

Share This Article