साध्वीवृंद से क्षमा याचना कर वंदना की

By AV News

संगठनात्मक यात्रा के लिए उज्जैन पहुंचे राष्ट्रीय पदाधिकारी

उज्जैन। अभा श्री राजेंद्र जैन नवयुवक परिषद एवं तरुण परिषद के राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक पदाधिकारियों का मालवा प्रांत में संयम वंदन एवं संगठनात्मक यात्रा की कड़ी में रविवार को उज्जैन आगमन हुआ।

राष्ट्रीय पदाधिकारीयों द्वारा ज्ञानमंदिर नयापुरा में चातुर्मास हेतु विराजित साध्वी डॉ. अमृतरसा श्रीजी के दर्शन वंदन के साथ उनके प्रवचन श्रवण किए। साथ ही संपूर्ण परिषद परिवार की ओर से सामूहिक क्षमायाचना की। साध्वी श्रीजी ने आशीर्वचन में कहा कि गुरुवर श्रीमद विजय जयंतसेन सूरीश्वरजी का बड़ा उपकार है जो यह हराभरा परिषद रूपी फलदायी बगीचा हम सभी को देकर गए हैं। अब हम सभी की बारी हैं कि जीजान लगाकर इस बगीचे को निरन्तर सिंचित करें।

पूरे भारत वर्ष और जिनशासन के अंदर एकमात्र यह संस्था हैं जो 65 वर्षों से निरन्तर गरिमामयी रूप से कार्य कर रही हैं। तरुण परिषद के 25 वर्ष पूर्ण होने पर 14 नवम्बर को ऐतिहासिक आयोजन होना चाहिए जिसमें स्थापना से लेकर अभी तक के तरुण परिषद के सभी सदस्यों को जोडऩा चाहिए। परिषद की नमकमंडी एवं नयापुरा दोनों शाखाओं के साथ संयुक्त संगठनात्मक बैठक आयोजित की गई जिसमें परिषद के सरंक्षक रमेश धरु द्वारा साध्वीवृंद की भावमयी वंदना की गयी। राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश झाजेड़ द्वारा उज्जैन की परिषद की योगदान के लिए सराहना की।

राष्ट्रीय महामंत्री सुधीर लोड़ा द्वारा पेपराल तीर्थ में आयोजित परिषद के राष्ट्रीय सम्मेलन में सम्मिलित होने के लिए सभी से आह्वान किया गया। राजेश पगारिया द्वारा संचालित सभा में राष्ट्रीय संरक्षक, अध्यक्ष, सचिव के साथ ही राष्ट्रीय वेयावच्छ मंत्री भरत भाई लाडू, राजेश वागरेचा, रजत मेहता, नितेश नाहटा एवं सभी अतिथियों का बहुमान श्रीसंघ अध्यक्ष सुरेश पगारिया, प्रकाश गादिया, कपिल सकलेचा, रोहित कोठारी द्वारा किया गया। वीरेन्द्र गोलेचा ने बताया कि नमक मंडी शाखा अध्यक्ष विजय कोठारी एवं नयापुरा शाखा अध्यक्ष आशीष पीपाड़ा ने सभी पदाधिकारी का आभार व्यक्त किया।

Share This Article