पुलिस ने अभिनेता गोविंदा से अस्पताल में पूछताछ की,जवाबों से संतुष्ट नहीं पुलिस

By AV NEWS 1

अभिनेता और शिव सेना नेता गोविंदा ने 1 अक्टूबर को गलती से अपने पैर में गोली मार ली. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने बुलेट निकाल दिया. मुंबई पुलिस घटना की जांच कर रही है.

क्राइम ब्रांच ने आज अस्पताल में अभिनेता से मुलाकात की और रिपोर्टों के अनुसार, गोविंदा ने उनसे जो कहा, उसपर उन्हें संदेह है.पीटीआई ने बताया है कि वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दया नायक के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की एक टीम ने अस्पताल का दौरा किया और अभिनेता से घटना के बारे में बात की. अभिनेता का कहना है कि बंदूक गिर गई और गलती से गोली चल गई, जो उनके पैर में लगी. जब गोविंदा के आवास पर यह घटना घटी तब वह अकेले थे. पुलिस ने एक्टर की लाइसेंसी रिवॉल्वर सीज कर दी है.

पुलिस ने घटना में किसी भी तरह की साजिश से इनकार किया है, लेकिन “वे गोविंदा की कहानी से पूरी तरह आश्वस्त नहीं हैं.” रिपोर्ट में कहा गया है कि वे गोविंदा का बयान दोबारा दर्ज कर सकते हैं. पुलिस ने यह भी बताया कि इस मामले में अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. गोविंदा की बेटी टीना आहूजा से भी पुलिस ने पूछताछ की है और उनका बयान दर्ज किया गया है.

Share This Article