महाराष्ट्र CM के बेटे गर्भगृह में पहुंंचे,पत्नी और दो अन्य के साथ दर्शन किए

By AV NEWS 1

महाकाल मंदिर में वीआईपी ने एक बार फिर तोड़े नियम

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। महाकाल मंदिर में बनाए नियम तोडऩे से यहां की प्रशासकीय व्यवस्था फिर सुर्खियों में है। पिछले चार माह यह चौथी ऐसी घटना है कि जब वीआईपी को गर्भगृह में प्रवेश दिया गया। महाराष्ट्र के सीएम पुत्र श्रीकांत, पत्नी और दो अन्य का दर्शन करना इतना महत्वपूर्ण था कि नियम को दरकिनार किया गया।

गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे के करीब महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के पुत्र श्रीकांत अपनी पत्नी और दो अन्य के साथ उज्जैन पहुंचे। सीएम पुत्र हैं इसलिए कुछ लोग सेवा में लगे रहे। इन चारों को महाकाल मंदिर ले जाया गया। उस समय सुरक्षा प्रभारी जयंत राठौर मौजूद थे। गर्भगृह में चारों ने करीब छह मिनट तक दर्शन किए। मंदिर में ही भगवान के वे भक्त मौजूद थे जिन्हें पता था कि गर्भगृह प्रवेश बंद है। उन्होंने यह खबर बाहर कर दी।

सवालों की झड़ी लग गई। सीएम के बेटे क्या इतनी बड़ी ताकत हो गए कि उनके लिए महाकाल मंदिर के नियम तोड़ दिए गए। जब इस संबंध में मंदिर समिति के प्रशासक गणेश धाकड़ से बात करने की कोशिश की गई तब उन्होंने फोन ही नहीं उठाया। सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने कहा कि जिस समय दर्शन किए गए उस समय वे मंदिर में मौजूद नहीं थे। जयंत राठौर से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Share This Article