ब्लैकमेल कर रुपए मांगे और सगाई भी तुड़वा दी, केस दर्ज

By AV NEWS

छात्रा को सुंदर बताकर मुंबई में मॉडलिंग का झांसा दिया, फोटो खींचे

उज्जैन। बीएएसी प्रथम वर्ष की छात्रा को युवक ने सुंदर बताकर मुंबई में मॉडलिंग का झांसा दिया। उसके फोटो खींचे और ब्लैकमेल करने लगा। महाकाल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि चौबीस खंबा क्षेत्र में रहने वाली बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा फ्रीगंज में कोचिंग जाती थी। हितेश बड़वाया पिता हेमराज निवासी मिर्चीनाला ने कुछ दिनों उसका पीछा किया और एक दिन रास्ते में रोककर छात्रा की सुंदरता की तारीफ की और कहा कि हम पहले भी मिल चुके हैं। दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर भी लिया।

दोनों की मोबाइल पर बातें हुई। हितेश ने छात्रा से कहा कि मेरी मुंबई फिल्म सिटी में पहचान है। तुम मॉडलिंग भी कर सकती हो। छात्रा को झांसे में लेकर हितेश ने उसके कई फोटो खींच लिए। कुछ दिनों बाद हितेश उससे रुपए मांगकर ब्लैकमेल करने लगा। इस दौरान छात्रा की सगाई सोनकच्छ भोपाल में तय हो गई। इसकी जानकारी हितेश को लगी तो उसने छात्रा के मंगेतर को मोबाइल पर फोटो भेज दिए। इस कारण छात्रा की सगाई भी टूट गई।

परिजनों को बताई आपबीती

छात्रा ने हितेश द्वारा खींचे गए फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने की बात परिजनों को बताई। परिजन छात्रा को लेकर महाकाल थाने पहुंचे और हितेश के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Share This Article