बड़ा गणेश की गली में फूल प्रसाद की टेबल लगाने और वाहन खड़े करने के बदले हो रही हफ्ता वसूली

By AV News

उज्जैन। बड़ा गणेश की गली में टेबल लगाकर फूल प्रसाद बेचने के बदले बदमाशों द्वारा बालक से हफ्तावसूली की मांग की गई वहीं हरसिद्धी की पाल पार्किंग में वाहन खड़े करने की बात पर बदमाशों ने युवक से रुपये मांगे। दोनों मामलों में पुलिस ने हफ्तावसूली का केस दर्ज कर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया व एक फरार है।

पुलिस ने बताया कि पृथ्वीराज उर्फ राज चौहान पिता प्रकाश चौहान 16 वर्ष निवासी मंछामन मंदिर के पास हरिओम विहार कालोनी नीलगंगा ने बड़ा गणेश मंदिर की गली में टेबल रखकर फूल प्रसाद की दुकान लगाई थी। उसकी दुकान पर नंदू कहार और रवि कहार पहुंचे और बोले की टेबल लगाने के लिये रुपये देना पड़ेंगे।

पृथ्वीराज ने रुपये देने से इंकार किया तो बदमाशों ने उसे पीटकर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। बालक की रिपोर्ट पर महाकाल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर नंदू और रवि को गिरफ्तार किया है। इसी प्रकार भगवत सिंह पिता कमल सिंह राठौर 22 वर्ष निवासी ग्राम पिलवास नलखेड़ा रविवार को महाकाल पार्किंग हरसिद्धी की पाल पर यात्री को वाहन के साथ लेकर जा रहा था तभी विक्की ओझा निवासी हरसिद्धी की पाल ने उसे रोका और बोला कि इस पार्किंग में अगर यात्री वाहन लेकर जाता है तो मुझे 1500 रुपये देना पड़ेगा। मैं यहां का दादा हूं। रुपये देने से मना करने पर बदमाश ने मारपीट कर भगवत सिंह को घायल कर दिया।

Share This Article