बाइक पर पति और बेटियों के साथ जा रही महिला को वाहन ने टक्कर मारी

By AV News

गोद में बैठी दो माह की बेटी को खरोंच तक नहीं आई और मां की मौके पर हो गई मौत

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन शनिवार शाम हनुमान चौकी एलमखेड़ी रोड़ थाना घट्टिया में अज्ञात वाहन ने बाइक पर बैठी महिला को टक्कर मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। खास बात यह कि महिला की गोद में दो माह की बेटी थी जिसे दुर्घटना में खरोंच तक नहीं आई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

पवित्रा बाई पति दीपक 24 वर्ष निवासी रलायती अपने पति और बेटी परि 3 वर्ष व प्राचीन 2 माह के साथ एलमखेड़ी में रिश्तेदार के यहां आयोजित मान के कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। उसके पति दीपक ने बताया कि शाम 6 से 7 बजे के बीच कार्यक्रम के बाद बाइक पर पवित्रा और दोनों बेटियों को लेकर रलायती के लिये निकले तभी हनुमान चौपाटी एलमखेड़ी के बीच सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

दुर्घटना में पीछे बैठी पवित्राबाई चलती बाइक से जमीन पर गिरी और सिर में गंभीर चोंट आने के कारण उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पवित्रा की गोद में दो माह की बेटी प्राची भी थी लेकिन उसे व दीपक और परि को चोंट तक नहीं आई।

फ्रीगंज ब्रिज से चामुण्डा तरफ आ रही कार डिवाइडर से टकराई, ड्रायवर सहित गुजरात के तीन युवक घायल

उज्जैन। बीती रात फ्रीगंज ब्रिज से चामुण्डा चौराहा तरफ आ रही तेज रफ्तार कार रोड़ डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में ड्रायवर सहित गुजरात के तीन युवक घायल हुए जिनका अस्पताल में उपचार जारी है।

रवि पिता रमेश, चिंटू पिता ओमप्रकाश और उसका भाई हितेश तीनों निवासी अहमदाबाद कार से उज्जैन दर्शन करने आये थे। रवि के रिश्तेदार जीतू ने बताया कि रवि कार ड्रायवर है। वह चिंटू और हितेश के साथ नानाखेड़ा क्षेत्र में रहने वाले रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे तभी रात करीब 11.30 बजे उनकी कार बिजासन माता मंदिर के सामने रोड़ डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में रवि को गंभीर चोंटे आई जबकि चिंटू व हितेश का भी उपचार जारी है।

इधर रातडिय़ा में रहने वाले प्रेम चौधरी पिता पन्नालाल 42 वर्ष को हरिफाटक-इंदौर रोड़ बायपास पर कार चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया जिसकी रिपोर्ट नीलगंगा थाने में दर्ज कराई गई।

Share This Article