किराना सामान लेकर पैदल घर लौट रहे युवक को ट्रक ने रौंदा

By AV News

मौके पर मौत गुस्साये लोगों ने लगाया जाम पुलिस ने ट्रक जब्त किया

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन बीती रात किराने का सामान खरीदकर पैदल घर लौट रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में युवक की मौके पर मृत्यु हो गई। गुस्साये लोगों ने सडक़ पर बैठकर जाम लगा दिया। चिमनगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और ट्रक जब्त कर शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया।

अनिल उर्फ नानू पिता रमेश भूरिया 34 वर्ष निवासी एकता नगर चककमेड़ आगर रोड़ रात 9 बजे के करीब किराना सामान खरीदने गया था। सामान लेकर पैदल लौटते समय उसे ट्रक चालक ने टक्कर मारी और दूर तक घसीटते ले गया जिससे अनिल की मौके पर ही मृत्यु हो गई। आसपास के लोगों ने ट्रक की घेराबंदी की और उसके कांच भी फोड़ दिये साथ ही सडक़ पर बैठकर चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलने पर चिमनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। गुस्साये लोगों को समझाकर जाम खुलवाया साथ ही ट्रक जब्त कर शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। अनिल के बड़े भाई राजेश ने बताया कि अनिल ड्रायवर था और इलेक्ट्रिक का काम भी करता था। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया।

अज्ञात वाहन ने रौंद दिया
इधर गिरधारी पिता पूनमचंद 30 वर्ष निवासी ऊटवास इंगोरिया को बडऩगर रोड़ स्थित मौलाना सरकारी स्कूल के सामने अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। उसके पिता पूनमचंद ने बताया कि गिरधारी बडऩगर से उसकी बहन मीरा 40 वर्ष और भांजी कशिश 15 वर्ष को बाइक से घर ला रहा था उसी दौरान रात 8.30 बजे दुर्घटना हुई। टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से भाग गया। गिरधारी की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि उसकी बहन मीरा का उपचार जारी है। कशिश को भी चोंटे आई जिसका प्राथमिक उपचार कराया गया।

Share This Article