Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारघर के बाहर बैठे युवक का चाकू की नोंक पर ऑटो से...

घर के बाहर बैठे युवक का चाकू की नोंक पर ऑटो से अपहरण

पोस्टमार्टम रूम के बाहर ले जाकर चाकू की मूठ से सिर फोड़ा और 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी

उज्जैन। ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वाला युवक घर के बाहर गैरेज चलाता है। 11 नवंबर की रात बदमाशों ने गले पर चाकू अड़ाकर आटो से उसका अपहरण कर लिया और फिरौती में पांच लाख रुपयों की मांग की। नीलगंगा पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर चारों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया अमिर अली पिता हैदर अली 39 वर्ष निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी 11 नवंबर की रात 10.30 बजे घर के बाहर अरशद व एक अन्य के साथ बैठा था तभी आटो से रिश्तेदार इरफान लाला पिता सरवर लाला निवासी लोहे का पुल आया और बात करने के बहाने दूर ले गया। वहां इरफान ने गले पर चाकू अड़ाया व अमिर को आटो में जबरन बैठा लिया।

इस दौरान अरशद बचाने आया तो बदमाश ने चाकू दिखाकर उन्हें भगा दिया। आटो में पहले से अजहर, जुनैद और शादाब निवासी नलियाबाखल बैठे थे। वह अमिर को जिला चिकित्सालय स्थित पोस्टमार्टम रूम के बाहर ले गये जहां चाकू की मूठ से सिर पर हमला किया और चाकू से ही मोबाइल भी तोड़ दिया व पांच लाख रुपयों की मांग की।

चारों बदमाश ताहिर को आगररोड़ आरडी गार्डी, आगर नाका तरफ ले गये। रात 2 बजे अमिर अली ने बदमाशों से कहा मुझे घर जाने दो वहीं से पांच लाख रुपये लाकर दूंगा।

इस पर चारों बदमाशों ने अमिर को रात 2 बजे कोयला फाटक पर आटो से उतार दिया और धमकी दी कि पुलिस को बताया तो जान से मार देंगे। घर पहुंचकर अमिर ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो पत्नी तबस्सुम ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी।

चारों बदमाश गिरफ्तार, मामला लेनदेन का था….पुलिस ने अमिर अली की रिपोर्ट पर इरफानलाला, अजहर, जुनैद, शादाब के खिलाफ केस दर्ज कर चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर