Wednesday, February 1, 2023
Homeउज्जैन समाचारपत्नी की दवा लेने बाइक से गए युवक की दुर्घटना में मौत

पत्नी की दवा लेने बाइक से गए युवक की दुर्घटना में मौत

उज्जैन। दो दिन पूर्व एक ग्रामीण युवक बाइक से गिरकर घायल हो गया था। उसे गंभीर चोंट आने पर फ्रीगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था।

दो दिन इलाज के बाद उसकी कल रात को मौत हो गई। पुलिस के अनुसार तूफानसिंह पिता नृसिंह चौहान 25 साल निवासी मैनावदा (रतलाम) गांव में ही पत्नी के साथ सोयाबीन काटने गया था। पत्नी की तबीयत खराब होने पर घर पर छोड़ा और दोस्त संजू के साथ महिदपुर सिटी दवा लेने बाइक से गया।

वापस गांव आ रहा था। रास्ते में सोयाबीन कटी हुई पड़ी थी और कुछ बच्चे भी खेल रहे थे। उसने गाड़ी का जोर से ब्रेेक लगाया जिससे गिर गया। उसे गंभीर चोंटे आई। दुर्घटना में संजू बच गया। तूफानसिंह की इलाज के दौरान मौत होने के बाद आज सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।

चैकिंग में पिस्टल के साथ पकड़ाया बदमाश

उज्जैन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के पहले महाकाल मंदिर क्षेत्र सहित पूरे शहर में चैकिंग की जा रही है। चैकिंग के दौरान शनिवार की शाम को लोहे के पुल से महाकाल थाना पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा। उसके पास से एक पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

उसके साथ दो अन्य साथी थे जो मौके से फरार हो गए। पुलिस ने लोहे के पुल से वजीर पार्क निवासी जुबेर पिता जफर बेग को पकड़ा है। वह अपने साथियों के साथ महाकाल क्षेत्र में अपराध की नीयत से घूम रहा था। जुबेर से पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ महाकाल थाना में दो और नीलगंगा थाना में एक प्रकरण दर्ज है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर