प्रायवेट स्कूल के एडमिन ऑफिसर ने संस्था को लगाया लाखों का चूना

By AV NEWS

उज्जैन। नरवर थाना क्षेत्र के प्रायवेट स्कूल में एडमिन ऑफिसर ने लाखों की धोखाधड़ी की। पुलिस ने बताया कि पोद्दार इंटरनेशनल स्कूल मताना थानानरवर के जनरल मैनेजर राजेश्वर शर्मा पिता राजवीर शर्मा 50 वर्ष निवासी कुरानी थाना जानी जिला मेरठ हालमुकाम डीबी प्राइड एबी रोड़ तलावली चांदा इंदौर ने स्कूल में एडमिन ऑफिसर अरूण मिमरोट पिता सुरेश निवासी 78 विजय नगर इंदौर के खिलाफ धारा 408 के तहत केस दर्ज कराया और पुलिस को बताया कि अरुण मिमरोट ने 1 फरवरी 2023 से 31 दिसंबर 23 के बीच निजी संस्थान के बिलों में गलत प्रविष्टियां कर कमिशन प्राप्त कर लिया।

पुलिस के अनुसार अरुण मिमरोट द्वारा स्कूल बसों में डलने वाले डीजल के बिलों में घोटाला करता था। स्कूल प्रबंधन द्वारा हिसाब का मिलान करने पर उक्त घोटाला उजागर हुआ जिसके बाद अरुण के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। जनरल मैनेजर राजेश्वर शर्मा ने बताया कि स्कूल में इस तरह का घोटाला हुआ है जिसकी विस्तृत जानकारी पीआरओ द्वारा दी जाएगी।

महिला ने गमले चुराए, स्कूटर पर रखकर ले गई

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन

उज्जैन में महिला एक घर से पौधे लगे गमरे चुरा ले गई। मामला दशहरा मैदान कॉलोनी में सोमवार सुबह का है। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। दशहरा मैदान कॉलोनी में 27/3 ज्ञानी भवन में पल्लवी देवनानी रहती हैं। उन्होंने बताया कि महिला ने जिस समय उनके घर में चोरी की, वे तब योगा की क्लास ले रही थी।

माली ने आकर बताया तो सीसीटीवी फुटेज चेक किए। इसमें एक महिला दो गमले चोरी करते दिखाई दी। गमले चुराने वाली महिला ने मुंह पर दुपट्टा बांध रखा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह पल्लवी देवनानी के घर से कुछ दूर अपना स्कूटर खड़ा कर देती है। इसके बाद उनके घर की बाउंड्रीवॉल से पहले छोटा गलता उठाती है। इसे स्कूटर पर रखकर वापस लौटती है और दूसरी बार बड़ा गमला उठा ले जाती है।

Share This Article