Wednesday, June 29, 2022
HomeमनोरंजनAkshay Kumar की फिल्म 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर रिलीज

Akshay Kumar की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। फिल्म की कहानी टाइल से ही समझ आती है। एक भाई उसकी चार बहने और एक प्यार।

लेकिन अपनी मरी हुई मां को दिए गए वादे के आगे भाई यानी अक्षय कुमार अपने प्यार को लंबे वक्त से शादी के लिए इंतज़ार करवा रहे हैं।

अक्षय कुमार पहले अपनी ज़िम्मेदारियों को पूरा करना चाहते हैं। यानी अपनी चारों बहनों की शादी करना चाहते हैं। लेकिन उनकी बहनें एक से बढ़कर एक दिखाई हैं। खुराफात, शैतान और नखरीली जैसा कि बहने होती हैं। वहीं भूमी इस फिल्म में अक्षय की प्रमिका के किरदार में हैं।भूमि सालों से अक्षय की बहनों की शादी का इंतज़ार कर रही हैं और इस चक्कर में खुद भी कुंवारी बैठी हैं।

फिल्म में कॉमेडी है, भाई-बहन का इमोशन है साथ ही एक मैसेज भी है। ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर रिलीज करने से पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस को हिंट भी दिया । साथ ही फिल्म के नए पोस्टर भी शेयर किए।

अक्षय कुमार की फिल्म के पोस्टर में वह स्कूटर पर अपनी बहनों को लेकर जाते दिखाई पड़ रहे हैं। अक्षय कुमार ने ये पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा और फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त के दिन रिलीज होगी। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन से सभी को बेहद उम्मादे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अपने फैंस को ये भी बताया है कि इस फिल्म की कहानी भाई-बहनों के प्यार और उनके अटूट बंधन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

फिल्म रक्षा बंधन के मौके पर यानि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भाई-बहन के त्योहार का इस फिल्म को काफी फायदा हो सकता है। लेकिन, अक्षय की फिल्म का सामना आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से होने वाला है। ऐसे में दोनों फिल्मों की टक्कर तय नजर आ रही है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर