Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारनाराज हुए सीएम, पुलिस अधिकारी को फटकार

नाराज हुए सीएम, पुलिस अधिकारी को फटकार

सोमवार का दिन पुलिस विभाग के लिए कुछ भारी रहा। सीएम भोपाल से रवाना होते समय झाबुआ एसपी को हटाने और उन पर कार्रवाई का फरमान देकर उज्जैन आए थे। उज्जैन से जाते समय हेलीपेड पर सीएम एक पुलिस अधिकारी को फटकार लगा गए।

shiv raj ji 1

हमेशा जोश,उत्साह से भरे रहने वाले सीएम शिराजसिंह चौहान का मूड सोमवार को कुछ असहजता भरा नजर आ रहा था। सीएम का दौरा बगैर किसी शोर के साथ पूरा हो गया,लेकिन उनके जाते समय हेलीपेड पर बात कुछ बिगड़ गई। दरअसल पोहा फैक्ट्री अग्निकांड में हताहतों के परिजन सीएम से मिलने पहुंचे थे। वहां मौजूद अन्य लोगों के साथ इन प्रभावितों को भी सौ मीटर पहले ही रोक दिया। इन लोगों ने जद्दोजहद की, हाथ जोड़े तब हादसे में मृत एक महिला के पुत्र को अंदर जाने दिया। वह बालक किसी तरह मुख्यमंत्री तक पहुंच गया। बाले को देख सीएम ने पूछा इसके साथ और कौन है। बालक ने बताया कि साहब बाकी सबको आने नहीं दिया। इस पर सीएम नाराज हो गए। पोहा फैक्ट्री अग्निकांड प्रभावितों के परिजनों को रोकने पर सीएम ने एक पुलिस अधिकारी की जमकर खबर ली सीएम ने अफसर को फटकारा और इस पर नाराजगी जताई।

महापौर से कहा-महाकाल महाराज के चरणों में बैठ गए थे

हफ्तेभर पहले उज्जैन महापौर मुकेश टटवाल का महाकाल गर्भगृह में आराम से बैठने वाला फोटो सामने आया था। मुख्यमंत्री ने हेलीपेड पर इसी फोटो का जिक्र करते हुए उन्होंने महापौर से हंसते हुए पूछा- क्या महाकाल महाराज के बिल्कुल चरणों में ही बैठ गए थे। इसके जवाब में महापौर ने मुस्कुराते हुए सीएम के सामने हाथ जोड़ दिए। इस पर सीएम के स्वागत में खड़े मंत्री मोहन यादव और उनके आसपास दूसरे लोग खिलखिलाकर हंस दिए।

सत्यमित्रानंद गिरी महाराज के नाम पर मार्ग

मुख्यमंत्री नृसिंह घाट के पास समन्वय परिवार के आश्रम में स्वामी सत्यमित्रानंद गिरि महाराज की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने घोषणा करते हुए कहा कि हरसिद्धि मंदिर से महाकाल मार्ग को अब संत सत्यमित्रानंद जी के नाम से जाना जाएगा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर