Tuesday, February 7, 2023
Homeउज्जैन समाचारधोखाधड़ी के मामले में फरार डॉ. सिन्हा के खिलाफ थाने में एक...

धोखाधड़ी के मामले में फरार डॉ. सिन्हा के खिलाफ थाने में एक और शिकायत

महंगी दवा व जांच के नाम पर तीन लाख ऐंठे…

उज्जैन। धोखाधड़ी के मामले में फरार खुद को न्यूरो व रेडियोलॉजिस्ट बताने वाले डॉ. अरुण सिन्हा के खिलाफ महंगी दवा व जांच के नाम पर रुपए ऐंठने का एक मामला सामने आया है। इस संबंध में कायथा निवासी परिवार ने भी माधवनगर थाने में शिकायत की है।

पहले पार्टनर से धोखाधड़ी में फंसे डॉ. अरुण सिन्हा के खिलाफ कायथा निवासी परिवार ने माधवनगर थाने में शिकायत कर आरोप लगाया है कि डॉ. सिन्हा ने परिवार की महिला का जोड़ों में दर्द का इलाज करने के नाम पर महंगी दवा व जांच के नाम पर तीन लाख रुपए ऐंठ लिए। माधवनगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया आवेदन की जांच की जा रही है।

कायथा के किराना व्यवसाई सुशील जैन द्वारा अपनी माता चंदा देवी को जोड़ों में दर्द आदि बीमारियों के इलाज हेतु डॉ. अरुण पी. सिन्हा को उनके क्लीनिक पर दिखाया गया था। यहां पर डॉ. अरुण पी सिन्हा द्वारा समय-समय पर साप्ताहिक जांच एवं महंगी दवाएं लिखकर आराम होने को कहा लेकिन डॉ. सिन्हा की दवाइयों से नाम मात्र का असर भी नहीं हुआ एवं चंदा देवी जैन कोमा में चली गई।

उस अवस्था से निकलने के बाद भी डॉक्टर सिन्हा द्वारा जोड़ों के दर्द की शिकायत को दूर करने का दावा करते हुए इलाज के नाम पर करीब 3 लाख रुपए वसूल लिए। डॉ. सिन्हा की फर्जी डिग्री के बारे में जानकारी मिलने पर सुशील जैन ने थाने में आवेदन दिया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर