Apple iPhone 14 लांच: ये है उज्जैन वासियों की परचेसिंग पॉवर…

By AV NEWS

एक शोरूम से ही 24 घंटे में 15 से अधिक प्री बुकिंग,

कीमत 90 हजार से 1.50 लाख रु. तक

उज्जैन। इसे उज्जैन की बेहतर इकोनॉमी पॉवर ही कहा जाएगा की। इस शहर में महंगे शौक रखने वाले कम नहीं है। यह अनुमान इससे लगाया जा सकता है कि एप्पल ने अपने आईफोन-14 की सीरीज के चार नए मोबाइल लांच किए और 24 घंटे के भीतर एक शोरूम से ही 15 से अधिक लोगों ने इसकी प्रीबुकिंग करा दी। इन फोन्स की डिलेवरी एक सप्ताह में प्रारंभ हो जाएंगी।

हाईटेक इस युग में नए-नए मॉडल और फीचर्स के मोबाइल की अपनी एक चाहत युवाओं में है और यह आईफोन-14 की सीरीज के चार नए मोबाइल लांच होते ही इसकी प्रीबुकिंग होने लगी है। उज्जैन शहर में पहले ही दिन नई सीरीज के 15 आईफोन मोबाइलों की बुकिंग हुई। बता दें कि एप्पल ने अपने नए आईफोन की चार सीरीज लॉच कर दी है।

फ्रीगंज स्थित एप्पल के आईविश शोरूम के कुतुब चंदनवाला ने बताया इसे खरीदने को लेकर शहर के आईफोन शौकीनों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

आईफोन-14 प्रो और 14 प्रो मेक्स की ज्यादा डिमांड है। शहर में 15 से ज्यादा लोगों ने प्रीबुकिंग तक करा ली है। दरअसल, एपल ने अपनी सालाना इवेंट में इस बार आईफोन 14 और 14 प्लस के साथ ही सीरीज 8 की वॉच और एयर पॉड्स पेश किए। खासबात यह है कि एप्पल वॉच सीरीज 8 की तरह फोन के दोनों मॉडल में भी क्रैश डिटेक्शन सुविधा होगी।

48 एमपी वाले मुख्य कैमरा के साथ मिलने वाले एपल आईफोन 14 प्रो की कीमत करीब की कीमत 1.29 लाख रुपए, जल्द ही दोनों मॉडल शहर में उपलब्ध होंगे। दूसरी तरफ, डीप पर्पर कलर वाला आईफोन 14 प्रो मैक्स वॉच सुविधा के साथ आएगा। इसकी कीमत 1.38  लाख हजार रुपए होगी।

आईफोन- 14 मोबाइल में यह रहेंगे फिचर्स

यह डस्ट प्रूफ, स्विम प्रूफ और क्रेक प्रूफ और बड़े डिस्प्ले वाले मॉडल है। इसमें महिलाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर बनाई गई वॉच से पीरियड्स पर नजर रखी जा सकेगी।

इसमें दो टेंपरेचर सेंसर होंगे, जो महिलाओं में ओवेल्यूशन साइकिल पर नजर रखेंगे। मां बनने की इच्छा रखने वाली महिलाओं के लिए यह उपयोगी होगी। आप ड्राइविंग करते समय इस वॉच को पहनते हैं तो यह कार, ट्रक या एसयूवी में के्रश की पहचान करने में भी सक्षम होगी।

Share This Article