Monday, May 16, 2022
HomeमनोरंजनAshram से Mirzapur तक, इन Web Series का अगला सीजन जल्द होगा...

Ashram से Mirzapur तक, इन Web Series का अगला सीजन जल्द होगा रिलीज

भारत में पिछले कई सालों से ‘ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन ने लोगों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स एक्सप्लोर करने पर मजबूर कर दिया।

अब हालात ऐसी है कि लोग थिएटर्स में जाकर फिल्म देखने की बजाय नेटफ्लिक्स, अमेजन, सोनी लिव और जी5 जैसे प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेने ज्यादा पसंद कर रहे हैं। खैर ओटीटी ने भी कभी लोगों को निराश नहीं किया और मिर्जापुर, फोर मोर शॉट्स प्लीज, आश्रम, पंचायत जैसी कई बेहतरीन वेब सीरीज दी। अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स इन वेब सीरीज के अगले सीजन को स्ट्रीम करने के लिए तैयार हैं।

जी हां, इसी साल आपकी पसंदीदा सीरीज का नया सीजन रिलीज होने वाला है। यहां देखिए पूरी लिस्ट…

पंकज त्रिपाठी अभिनीत वेब सीरीज मिर्जापुर के दोनों सीजन सुपरहिट रहे। साल 2020 में आए सीजन 2 के बाद से प्रशंसक बेसब्री से इसके अलगे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसका तीसरा सीजन नवंबर 2022 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकता है।

सुपरहिट कॉमेडी वेब सीरीज ‘पंचायत’ के अगले सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अभी दूसरे सीजन के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स मई 2022 में ‘पंचायत 2’ को रिलीज कर सकते हैं। बता दें कि यह सीजन अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा।

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के दोनों सीजन दर्शकों के बीच काफी हिट रहे हैं। मेकर्स द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इसके तीसरे सीजन की शूटिंग अंतिम चरण में हैं। इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि फोर मोर शॉट्स प्लीज 3 इसी साल जुलाई में रिलीज़ हो सकता है।

बॉबी देओल को स्टार बनाने वाली वेब सीरीज ‘आश्रम’ के दोनों ही सीजन काफी हिट साबित हुए हैं। अब प्रशंसक इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘आश्रम 3’ की शूटिंग अंतिम दौर में है और पोस्ट प्रोडक्शन के बाद इसे जून 2022 में रिलीज किया जा सकता है।

‘निर्भया केस’ की दिल दहला देने वाली सच्चाई को बड़ी ही खूबसूरती से पेश करने वाली बहुचर्चित वेब सीरीज दिल्ली क्राइम्स अब अपने अगले सीजन के लिए तैयार है। ‘दिल्ली क्राइम 2’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अप्रैल 2022 में रिलीज़ होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर