Tuesday, February 7, 2023
Homeउज्जैन समाचारसुबह 5 बजे… बिजली के पोल से टकराई बस

सुबह 5 बजे… बिजली के पोल से टकराई बस

नियम विरूद्ध यात्री बसें दौड़ रही शहर के आंतरिक मार्गों पर

पहले भी हो चुकी हैं दुर्घटनाएं…

उज्जैन। आज सुबह 5 बजे रॉयल टे्रवल्स की एक बस सांवेर रोड पर मॉडल स्कूल के सामने डिवाइडर के बीच लगे बिजली के पोल से टकरा गई। इस दुर्घटना में बस में बैठी कुछ सवारियों को मामूली चोंटे आई हैं। दुर्घटनाग्रस्त बस को क्रेन की मदद से हटाकर इंदौर भिजवा दिया गया। नियम विरूद्ध यात्री बसें शहर के आंतरिक मार्गों पर दौड़ रही है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही हैं।

रॉयल टे्रवल्स की यात्री बस इंदौर से शनिवार सुबह 5 बजे नानाखेड़ा बस स्टैंड पहुंची। यहां पर सवारियों को उतारने के बाद देवासगेट बस स्टैंड की ओर जा रही थी। इस बीच मॉडल स्कूल के सामने बस डिवाइडर पर चढ़ गई और बिजली के पोल से टकरा गई। बस में 5-6 सवारियां बैठी थी। दुर्घटना में यात्रियों को मामूली चोंटे आई। बताया जाता है कि ड्रायवर-क्लीनर ने यात्रियों से समझौता कर उन्हें रवाना कर दिया। इन्हें देवासगेट जाना था। इसके बाद क्रेन बुलवाकर बस को इंदौर भेज दिया गया।

बस देवास गेट से सवारी भरकर लौट रही थी
परिवहन विभाग और यातायात पुलिस की अनदेखी के चलते शहर के आंतरिक मार्गों पर यात्री बसें दौड़ रही है। कुछ माह पूर्व ही दो तालाब के सामने गंभीर दुर्घटना में दो लोगों की जान चली गई थी। वहीं फ्रीगंज पुल पर भी आए दिन यात्री बसें आ-जा रही है जिससे दिनभर यहां पर टे्रफिक जाम हो जाता है। नानाखेड़ा बस स्टैंड पर इंदौर, शाजापुर, देवास रूट की बसों का निर्धारण किया गया है। जबकि इंदौर रूट की बसें देवासगेट बस स्टैंड तक दिनभर आती रहती है और यहीं से सवारियां बैठाती हैं। इन पर किसी तरह की कार्रवाई भी नहीं की जा रही हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर