Monday, January 30, 2023
Homeदेशश्रद्धा हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा

श्रद्धा हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा

श्रद्धा हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा

मुंबई के श्रद्धा वालकर हत्याकांड में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। श्रद्धा के पिता के डीएनए सैंपल का बरामद हड्डियों से मिलान हो गया है। सीएफएसएल रिपोर्ट से इसका खुलासा हुआ है।

दिल्ली पुलिस को महरौली इलाके के एक जंगल में मिली कुछ हड्डियों की फॉरेंसिक जांच से पता चला है कि वे श्रद्धा वाकर की थीं, जो रिपोर्ट के अनुसार मामले में एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम है।बरामद हड्डियां श्रद्धा के पिता के डीएनए से मेल खाती हैं।

28 वर्षीय पूनावाला ने कथित तौर पर वाकर के शरीर के 35 टुकड़े किए और उन्हें दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा और कई दिनों तक शहर भर में फेंक दिया। दिल्ली पुलिस ने छह महीने की इस गुत्थी को सुलझाने का दावा किया। -श्रद्धा के पिता की शिकायत के आधार पर आफताब को गिरफ्तार कर हत्या का पुराना मामला दर्ज किया गया है।

आफताब और श्रद्धा एक डेटिंग साइट पर मिले और रिश्ता बढ़ने पर छतरपुर में किराए के मकान में रहने लगे।श्रद्धा के पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 10 नवंबर को प्राथमिकी दर्ज की थी.

आरोपी से पूछताछ के बाद पता चला कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी थी जिसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के तरीकों की खोज शुरू कर दी थी। दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया कि उसने अपने स्ट्रीमिंग उपकरणों पर लोकप्रिय अपराध शो से निपटान के विचार भी उधार लिए थे।

उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने अपनी प्रेमिका के शरीर को काटने से पहले मानव शरीर रचना के बारे में पढ़ापुलिस ने कहा कि अपने अपराध के सभी निशानों को हटाने के तरीकों के लिए इंटरनेट पर ब्राउज़ करने के बाद, आफताब ने दंपति के छतरपुर अपार्टमेंट के फर्श से कुछ रसायनों के साथ खून के धब्बे पोंछे और सभी दागदार कपड़ों को भी नष्ट कर दिया।

पुलिस ने आगे बताया कि इसके बाद उसने शव को बाथरूम में स्थानांतरित कर दिया और एक रेफ्रिजरेटर खरीदा जहां उसने शरीर के कटे हुए हिस्सों को जमा किया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर