सवारी देख लौट रहे दंपत्ति की बाइक को मारी टक्कर,एक की मौत

By AV NEWS 2

उज्जैन। महाकाल की सवारी देखकर लौट रहे दंपत्ति की बाइक को नागझिरी रोड़ पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति का अस्पताल में उपचार जारी है। नागझिरी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया और वाहन चालक की तलाश शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि साधना पति लोकेन्द्र सिंह 40 वर्ष निवासी बजेपुर विजयगंज मंडी अपने पति के साथ सोमवार को महाकाल की सवारी देखने उज्जैन आई थी। दोनों सवारी देखने के बाद बाइक से नागझिरी होते हुए घर लौट रहे थे तभी शाम करीब 6 बजे नागझिरी स्थित वाहन शोरूम के सामने अज्ञात वाहन चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

दुर्घटना में साधना व लोकेन्द्र गंभीर घायल हुए जिन्हें राहगिरों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां साधना की मृत्यु हो गई वहीं लोकेन्द्र को परिजनों ने प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया। नागझिरी पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

दुर्घटना में घायल महिला की मौत

रामप्रसादबाई पति प्रभुलाल गुर्जर 48 वर्ष निवासी अनखली माकड़ोन 23 जुलाई को दुपाड़ा शाजापुर में भाई के साथ बाइक से मायके जाते समय गिरकर घायल हो गई थी। उसका प्रायवेट अस्पताल में उपचार जारी था। रामप्रसाद बाई की बीती रात मृत्यु हो गई। नीलगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

Share This Article