18 से 20 हजार महीने में नौकरी कर रहे थे सटोरिये

By AV News

पीयूष ने पर्सनल साफ्टवेयर बनवाया और उसी से संचालित कर रहा था कारोबार

उज्जैन। पिछले दिनों इंदौर रोड़ स्थित ड्रीम 19 और मुसद्दीपुरा स्थित मकान में दबिश देकर 9 सटोरियों को पकड़कर करीब 15 करोड़ रुपये जब्त किये थे। उक्त लोग ऑनलाइन गेमिंग व क्रिकेट का सट्टा कर रहे थे। इस दौरान मौके से फरार सरगना पीयूष चौपड़ा निवासी मुसद्दीपुरा को भी पुलिस ने कल गिरफ्तार कर लिया जिसे आज कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जायेगा।

पुलिस ने बताया कि दबिश के दौरान ड्रीम 19 से गिरफ्तार हुए 9 आरोपियों की 20 जून तक रिमाण्ड मिली है जिनसे पूछताछ जारी है। उक्त लोगों के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल भी पुलिस निकाल रही है। वहीं पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह पीयूष चौपड़ा के निर्देशों का ही पालन करते थे।

पीयूष उन्हें18 से 20 हजार रुपये प्रतिमाह देता था इसके अलावा रहना, खाना फ्री था। हालांकि पुलिस इन बयानों की पुष्टि करने में लगी है। पीयूष ने एक पर्सनल सॉफ्टवेयर तैयार करवाया था। उसी साफ्टवेयर पर गेमिंग का सट्टा करते थे। यह साफ्टवेयर वीडियो कॉलिंग, ग्राहकों से जुडऩे और दूसरे साफ्टवेयर से कनेक्ट किया जाता था।

अधिकांश बातचीत ऑनलाइन होती थी इस कारण कॉल डिटेल रिकार्ड नहीं होती थी। इधर पुलिस गिरफ्त में आये पीयूष चौपड़ा से बरामद मोबाइल से रिकार्ड नहीं मिल पाया है। पुलिस का कहना है कि पीयूष ने अपना मोबाइल फार्मेट कर दिया था जिसकी रिकवरी के प्रयास किये जा रहे हैं। पीयूष को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड लिया जायेगा। वहीं पुलिस द्वारा जब्त 15 करोड़ के बारे में पूछताछ के लिये इन्कम टैक्स और ईडी अलर्ट हो चुके हैं।

Share This Article