उंडासा तालाब पर पिकनिक मनाने गया बालक डूबा

By AV NEWS

3 घंटे तलाश के बाद तैराकों ने निकाला शव

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। पंड्याखेड़ी बिहारी कालोनी में रहने वाली 14 वर्ष का बालक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस मनाकर घर लौटा और दोस्तों के साथ उण्डासा तालाब पर पिकनिक मनाने चला गया। यहां गहरे पानी में डूबने से उसकी मृत्यु हो गई। पंवासा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

दीपांशु पिता विजय पासवान 14 वर्ष निवासी बिहारी कालोनी पंड्याखेड़ी 9 वीं कक्षा का छात्र था। उसके भाई सुधीर पासवान ने बताया कि स्कूल से लौटने के बाद दीपांशु दोस्तों के साथ उण्डासा तालाब पर पिकनिक मनाने चला गया था तभी शाम करीब 4 बजे उसके तालाब में डूबने की सूचना मिली।

मौके पर पहुंचे तो पुलिस और तैराक मौजूद थे। तैराकों द्वारा करीब 3 घंटे तालाब में तलाश करने के बाद दीपांशु का शव निकाला और पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। सुधीर पासवान ने बताया कि दीपांशु उसका चचेरा भाई है उसके माता पिता बिहार में रहते हैं हैं।

सुधीर पासवान ने बताया कि दीपांशु 9 वीं कक्षा का छात्र था। गर्मी की छुट्टियों में वह माता पिता के साथ बिहार चला गया था। माता पिता वहीं रुक गये तो दीपांशु अकेला ट्रेन में बैठकर उज्जैन आ गया था। उसकी तालाब में डूबने से मृत्यु की खबर सुनने के बाद भाभी विद्या देवी की तबियत बिगड़ गई जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Share This Article