बाल अपराधी ने कोर्ट में खुद को कर लिया घायल

By AV NEWS 1

वयस्क होने पर बाल न्यायालय में सुनवाई मजिस्ट्रेट से भी अभद्रता

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। प्राणघातक हमले के मामले में गिरफ्तारी के बाद बाल सम्प्रेषण गृह में निरूद्ध बाल अपराधी ने कल किशोर न्याय बोर्ड परिसर में स्वयं को नुकीली वस्तु से घायल कर आत्महत्या का प्रयास किया साथ ही मजिस्ट्रेट के साथ भी अभद्रता की। घायल बालक को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराने के बाद नागझिरी थाने में केस दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि विपिन सोलंकी को माधव नगर पुलिस ने धारा 307 के मामले में गिरफ्तार कर अवयस्क होने के कारण बाल सम्प्रेषणगृह भेजा था। शुक्रवार दोपहर 1.55 से 2.05 बजे के बीच बाल सम्प्रेषणगृह परिसर में स्थित किशोर न्याय बोर्ड में प्रधान मजिस्ट्रेट मेडम एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी विपिन के वयस्क होने पर इंदौर स्थित जेल में बंद करने पर सुनवाई कर रहे थे तभी विपिन ने मजिस्ट्रेट के प्रश्नों का उत्तर देने से इंकार किया और कार्य में बाधा डाली साथ ही लोकसेवक को क्षति करने की धमकी दी।

उसने अपने पास से नुकीली वस्तु निकालकर आत्महत्या का प्रयास करते हुए स्वयं को घायल कर लिया और लोक सेवक को डराने की कोशिश भी की। घायल विपिन को जिला अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया गया वहीं आरक्षक 1516 सुमीम खान पिता हमीद खान निवासी डीआरपी लाइन की रिपोर्ट पर विपिन सोलंकी के खिलाफ धारा 214, 221, 223, 224, 226, 132 बीएनएस में केस दर्ज किया गया।

Share This Article