Tuesday, November 29, 2022
Homeइंदौर समाचारइंदौर ADM को CM शिवराज ने हटाया

इंदौर ADM को CM शिवराज ने हटाया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कानून व्यवस्था को लेकर अहम बैठक बुलाई है. सीएम ने भोपाल, इंदौर, बैतूल, गुना की घटनाओं पर संज्ञान लिया. बैठक में सभी जिलों के कलेक्टर, एसपी और पुलिस आयुक्त समेत संबंधित अधिकारी मौजूद रहे. सीएम ने जिलों में कानून व्यवस्था की स्थिति की जानकारी ली और अधिकारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए.

वहीं, एक अन्य मामले में सीएम शिवराज ने इंदौर के एडीएम पवन जैन को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं. आरोप है कि एडीएम में जनसुनवाई के दौरान उन्होंने दिगवायंग के साथ असंवेदनशील रवैया रखा.

सीएम ने अधिकारियों को पवन जैन को वल्लभ भवन में तैनात करने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि कलेक्टर कार्यालय में सुनवाई के दौरान सोनू पाठक नाम का एक विकलांग आया था, वह अपने दादा के घर का नामकरण कराने के लिए चक्कर लगा रहा था.

जनसुनवाई में वे एडीएम इंदौर पवन जैन के सामने पहुंचे, उन्होंने अपना पेपर व मोबाइल टेबल रखा, तभी उनका मोबाइल खुला और उसका एक हिस्सा उछलकर एडीएम के मुंह में जा लगा. इसके बाद एडीएम जैन ने उनके साथ बदतमीजी की और अपशब्दों का इस्तेमाल किया। गार्डों ने सोनू को भी कमरे से बाहर कर दिया। सीएम ने कहा कि अधिकारियों का ऐसा रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

जरूर पढ़ें
spot_img

मोस्ट पॉपुलर