‘बयान’ पर दो धड़ों में बिखरी कांग्रेस

By AV NEWS 1

रोज जलप्रदाय के निर्णय को लेकर उलझा मामला

अक्षरविश्व न्यूज उज्जैन। गंभीर डेम के लबालब होने के बाद शहर में रोज जलप्रदाय करने का मुद्दा इन दिनों सुर्खियों में है। जिसे लेकर कांग्रेस हमलावर है लेकिन पार्टी के ही एक वरिष्ठ नेता ने अपने बयान से सनसनी मचा दी है जिसके बाद कांग्रेसी खुलकर तो कुछ नहीं कह रहे लेकिन राजनीतिक गलियारों में इसकी चर्चा गर्म है।

दरअसल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश भाटी, नेता प्रतिपक्ष रवि राय और कांग्रेस पार्षद दल ने पिछले दिनों अंबोदिया और गऊघाट प्लांट का दौरा किया था जहां पंप खराब मिले थे। इसे लेकर पार्टी ने नगर सरकार को घेरने का मन बनाया था और इसी जोश में नेता प्रतिपक्ष ने महापौर पर हमला बोलते हुए रोज जलप्रदाय करने की बात की थी लेकिन इसके बाद अपनी ही पार्टी के पूर्व निगम अध्यक्ष आजाद यादव ने यह कहकर तहलका मचा दिया कि अभी रोज जलप्रदाय ना करते हुए गर्मी में प्रतिदिन जलप्रदाय किया जाए। जिसके बाद कांग्रेस फिर दो धड़ों में बंटती दिखाई दे रही है। इसे लेकर जब अक्षर विश्व ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश भाटी, नेता प्रतिपक्ष रवि राय और पार्षद माया राजेश त्रिवेदी से चर्चा की तो उन्होंने अपने-अपने तरीके से जवाब दिया।

किसने-क्या कहा

मैं पहले देख लेता हूं क्या मामला है। मुकेश भार्टी, अध्यक्ष शहर कांग्रेस कमेटी

सबके अपने-अपने विचार हैं। उन्होंने जो कहा वह अपनी जगह ठीक है लेकिन जनता को रोज पानी की जरूरत है। पीएचई अब तक वैकल्पिक व्यवस्था भी नहीं बना पाया। रवि राय, नेता प्रतिपक्ष

यह उनके विचार हैं, इस संबंध में मुझे कुछ नहीं कहना। माया राजेश त्रिवेदी, पार्षद

Share This Article