राहुल गांधी के खिलाफ उज्जैन में भड़का आक्रोश

By AV NEWS 2

लोकसभा सदस्यता खत्म करने राष्ट्रपति के नाम भेजेंगे पत्र

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के विवादित बयान को लेकर उज्जैन में भी आक्रोश के स्वर फूटने लगे हैं। मंगलवार दोपहर को एसपी को ज्ञापन देकर विरोध दर्ज कराया जाएगा। राहुल के खिलाफ एफआईआर के लिए भी आवेदन दिया जा सकता है। लोकसभा सदस्यता खत्म करने के लिए राष्ट्रपति के नाम भी एक पत्र प्रशासन के अधिकारियों को सौंपने की तैयारी की जा रही है।

राहुल गांधी के बयान को लेकर देश की राजनीति में उबाल आ गया है। मंगलवार दोपहर को उज्जैन में राहुल गांधी के विवादित बयान को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन की तैयारी की है। दोपहर में हिंदू संगठनों के साथ विरोध प्रदर्शन कर एसपी प्रदीप शर्मा को ज्ञापन दिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि सदन में सोमवार को विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हिंदुओं पर चर्चा करते हुए भाजपा की घेराबंदी की थी। इस दौरान उनके बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं आपत्ति उठाई थी। इससे देश में राजनीतिक उबाल आ गया है। इसी क्रम में महाकाल नगरी उज्जैन में भी विरोध प्रदर्शन की तैयारी की गई है। साधु संत भी विरोध में सामने आ गए हैं।

सदस्यता समाप्त करने की मांग

राहुल गांधी ने जो विवादित बयान दिया है, उसको लेकर नगर निगम में एमआईसी सदस्य रजत मेहता ने प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम पत्र देने की तैयारी की है, जिसमें राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने की मांग की जाएगी।

Share This Article