Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारनिगमकर्मी ने फांसी लगाकर दी जान

निगमकर्मी ने फांसी लगाकर दी जान

निगमकर्मी ने फांसी लगाकर दी जान

उज्जैन। नगर निगम कालोनी सेठी नगर में रहने वाले निगमकर्मी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। माधव नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया।

संचित पिता मनोज शर्मा 29 वर्ष शाम 7 बजे ड्यूटी से घर लौटा। परिवारजनों से बातचीत के बाद दूसरी मंजिल स्थित कमरे में गया और पत्नी सोनल से कहा चाय लेकर आओ।

वह चाय लेकर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। वेंटीलेशन से झांककर देखा तो संचित फंदे पर लटका था जिसे उतारकर परिजन जिला चिकित्सालय लेकर आये जहां डॉक्टर ने संचित को मृत घोषित कर दिया।

जहर खाने से मौत

उज्जैन। गट्टा पिता रमेशचंद्र 15 वर्ष निवासी कड़ाई महिदपुर ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया। उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया जहां गट्टा की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

डॉ. बंसोड़ का निधन

उज्जैन। शहर के प्रसिद्ध हारमोनियम वादक, शास्त्रीय गायक कीर्तनकार और शिक्षाविद् डॉ. विवेक बंसोड़ का मंगलवार को 60 वर्ष की आयु में हृदयघात से निधन हो गया। वे वर्तमान में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में डायरेक्टर के पद पर सेवारत थे। डॉ. बंसोड़ की सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई और उन्हें चिकित्सकों के पास ले जाया गया।

इस्तीफा दिया

उज्जैन। नगर निगम के कार्यपालन यंत्री और भवन अधिकारी डीएल दौराया ने इस्तीफा दे दिया। आयुक्त कार्यालय में इसकी कॉपी दी है, जबकि मूल इस्तीफा भोपाल भेजा है। कार्यपालन के इस्तीफा दिए जाने का कारण अभी सामने नहीं आया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर