दानिश की दहशत, सुरक्षा घेरे में आरिफ

By AV NEWS

नीलगंगा पुलिस के हाथ नहीं लगे आरोपी, न्यायालय में पेश किया जाएगा इमरान को

हत्या में प्रयुक्त हथियार का सुराग नहीं मिला

उज्जैन। गुड्डू कलीम की नृशंस हत्या में एक नया मोड़ आया है। संपत्ति के दो दावेदार जेल में और एक फरार है। अब नया किरदार भी सामने आया है। गुड्डू के जीवित रहते किसी रिश्तेदार की हिम्मत नहीं हुई कि वह संपत्ति पर आंख उठा ले। दहशतजदा आरिफ को पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी है। वह अपने विश्वस्त साथियों के सुरक्षा घेरे में है। वह अपने परिवार के साथ उसी मकान में रह रहा है जहां गुड्डू की हत्या हुई थी।

पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी गुड्डू के बेटे दानिश की गिरफ्तारी के प्रयास और तेज कर दिए हैं। पुलिस नहीं चाहती कि इस हत्याकांड के बाद कोई और हादसा हो। दानिश और सोहराब पर दस-दस हजार रुपाए का इनाम घोषित हो चुका है। सूत्रों की मानें तो पुलिस की टीमों ने देवास में भी दस्तक दी है। देवास में भी गुड्डू की प्रॉपर्टी है और कई लोगों से गहरे ताल्लुकात भी थे।

ढाबे पर रिश्तेदार की नजर

पारिवारिक सूत्र बताते हैं कि होटल प्रेसिडेंट के पास एक बड़ा ढाबा है। यहां की सेंव-टमाटर की सब्जी बड़ी मशहूर है। इसी ढाबे पर गुड्डू के रिश्तेदार की नजर है। जिस जमीन पर यह ढाबा चल रहा है वह जमीन गुड्डू की है। ढाबा संचालक द्वारा किराए के रूप में बड़ी रकम अदा करता है। रिश्तेदार ने ढाबा संचालक को हिदायत दी है कि किराया आरिफ को नहीं दिया जाए। अब वह ढाबा संचालक पसोपेश में है, किराया किसे दे। आरिफ गुड्डू का भतीजा है और धमकाने वाला आसिफ का करीबी रिश्तेदार है।

चाचा हों तो ऐसे हों- आरिफ

अक्षर विश्व ने आरिफ से इस पूरे मामले में चर्चा की। बात करते-करते उसका गला भर आया। उसने कहा- चाचा हों तो ऐसे हों। उन्होंने मुझे कभी यह एहसास नहीं होने दिया कि मेरे माता-पिता नहीं हैं। मुझे बेटे की तरह ही पाला और सुख-सुविधा का पूरा ख्याल रखा। अल्लाह उन्हें जन्नत अता करे। आगे कहा- चाचा के साथ ऐसा होगा, उन्होंने भी कभी नहीं सोचा था। उन्होंने सभी को अपना समझा।

दहशतजदा आरिफ सुरक्षा मांगेगा

आरिफ का कहना है कि चाचा के बाद दानिश और अन्य की नजर उस पर है। दानिश के मन में क्या चल रहा है यह कहा नहीं जा सकता। जिस तरह से वह संपत्ति के बंटवारे को लेकर खफा था उसी तरह का क्रोध बरकार है तो यह मेरे लिए घातक है। फिलहाल वह अपने विश्वसनीय सहयोगियों के सुरक्षा घेरे में है। वार्ड नंबर ३१ की पार्षद नाजिया बी के साथ जाकर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग करेगा। इधर, नीलगंगा पुलिस के अनुसार इमरान की रिमांड अवधि मंगलवार को खत्म हो गई है। उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। अभी कोई हथियार भी बरामद नहीं हुआ है।

भरण-पोषण के लिए जमीन दिलाई


आरिफ ने बताया कि चाचा ने उसके लिए पिपलोन में 35 बीघा जमीन दिलाई थी। वह जमीन है पर खेती कर रहा है। इसके अलावा चाचा उसे गोल्डन पेट्रोल पंप के पास वाला करीब पांच हजार स्क्वेयर फीट का प्लॉट देना चाहते थे। उनकी मंशा थी कि उस प्लॉट पर कोई बिजनेस शुरू किया जाए ताकि मेरा परिवार भी अच्छी तरह से गुजर-बसर कर ले। परिवार के लोग इस पर आपत्ति जता रहे थे। वह नहीं चाहते थे कि आरिफ को संपत्ति में हिस्सेदार बनाया जाए।

Share This Article