भोपाल-उज्जैन पैसेंजर में शव मिला

By AV NEWS

उज्जैन। भोपाल से चलकर उज्जैन स्टेशन पहुंची पैसेंजर ट्रेन के जनरल कोच से जीआरपी ने लगभग 60 वर्षीय अज्ञात वृद्ध का शव बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि वृद्ध के शव को पीएम रूम में रखवाकर उसकी शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे हैं।

बदमाशों ने युवक को चाकू मारे

उज्जैन। पुरानी रंजिश को लेकर बीती रात तीन बदमाशों ने एक युवक को घेरकर चाकू से हमला कर दिया। चिमनगंज थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि नीतिन कश्यप पिता विनोद कश्यप निवासी छोटी मायापुरी रात करीब 9.40 बजे कला जानकी कालोनी के सामने से जा रहा था तभी उसे कालू, सौरभ और लल्ला ने रोका व चाकू से हमला कर दिया। नीतिन ने पुलिस को बताया कि हमलावरों से पुरानी रंजिश चल रही है जिसको लेकर बदमाशों ने हमला किया।

2 चोरों से बुलेट सहित तीन वाहन जब्त किए

एक बदमाश के दो पुराने रिकॉर्ड, दूसरा नाबालिग

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:चिंतामण थाना पुलिस ने दो वाहन चोरों को पकड़कर उनके कब्जे से बुलेट सहित 3 चोरी के वाहन जब्त किये हैं। पकड़ाये चोरों में एक के दो पुराने वाहन चोरी के रिकार्ड हैं जबकि दूसरा नाबालिग है।

टीआई बल्लू मंडलोई ने बताया कि चंदूखेड़ी में रहने वाले भगवान सिंह परिहार पिता रणछोड़लाल ने 23 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी बुलेट क्रमांक एमपी 13 एफआर 9333 चंदूखेड़ी टोल के पास स्थित होटल के बाहर से अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गये हैं। पुलिस ने होटल के आसपास व टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चैक किये जिसमें दो बदमाश बुलेट चोरी कर ले जाते दिखे। इसी आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की।

एसआई ऊधमसिंह ने बताया कि फरियादी से चर्चा के दौरान यह बात भी सामने आई थी कि चोरी वाले दिन वह होटल में सो रहा था तभी चोर उसकी होटल में आये और उन्हें कोई नहीं दिखा तो टेबल पर रखी बुलेट की चाबी उठाकर लॉक खोला और वाहन लेकर भाग गये थे। मुखबिर की सूचना पर राजू उर्फ कांचा पिता गोपाल मकवाना 20 वर्ष निवासी कौडिय़ा बस्ती हीरामिल की चाल और एक पंथपिपलई में रहने वाले नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। दोनों चोरों ने उक्त बुलेट के अलावा एक एक्टिवा सुदामा नगर से और एक बाइक इंदौरगेट क्षेत्र से चोरी करना कबूला। तीनों वाहन पुलिस ने जब्त कर लिये हैं। पुलिस ने बताया कि राजू उर्फ कांचा पुराना बदमाश है और उसके खिलाफ महाकाल व भेरूगढ़ थाने में पूर्व से केस दर्ज हैं।

Share This Article