गंदी गली में मिली युवक की लाश

By AV NEWS 1

तीसरी मंजिल से धक्का देने की आशंका, महिला सहित तीन हिरासत में

अक्षरविश्व न्यूज.उज्जैन। रविवार सुबह महाकाल थाना पुलिस को सूचना मिली कि गौंड बस्ती की गंदी गली में युवक की लाश पड़ी है। उसके शरीर पर चोंट के निशान थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। एक महिला सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिये थाने लाये हैं। शव का पीएम होने और बयानों के बाद ही खुलासा हो पायेगा।

राम पिता शंभू भाबर 26 वर्ष निवासी मोहड़ीपाड़ा झाबुआ की लाश सुबह गोंड बस्ती की गंदी गली से पुलिस ने बरामद की। पुलिस ने शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया और जांच शुरू की। इधर पुलिस को बस्ती के लोगों ने बताया कि रात के समय मल्टी में रहने वाली गंगाबाई पति बिरजू के घर से लड़ाई का शोर सुनाई दे रहा था। सुबह उसी मल्टी के पिछले हिस्से में राम की लाश मिली है। दोस्त रमेश ने बताया कि राम झाबुआ का रहने वाला था।

हरसिद्धि मंदिर के आसपास होटलों पर काम करता था और वहीं फुटपाथ पर सो जाता था। वह किराये का कमरा भी तलाश कर रहा था। गंगाबाई का कहना था कि राम जिस होटल पर काम कर रहा था वहां से मालिक का मोबाइल ले आया था। वह बस्ती में आता जाता रहता था।

बताया जा रहा है कि राम की लाश पड़ी होने की सूचना बस्ती में फैली उसी दौरान गंगाबाई ने उसके कपड़ों से मोबाइल निकाला था। थाना प्रभारी अजय वर्मा का कहना है कि मामला संदिग्ध है। महिला सहित तीन संदिग्ध को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है जिसके बाद ही राम की मृत्यु का सही कारण स्पष्ट हो पायेगा।

इन बिंदुओं पर चल रही जांच

पुलिस ने गौंड बस्ती के लोगों से चर्चा कर जांच शुरू की है वहीं मृतक के परिजनों को भी सूचना दी। पुलिस द्वारा राम के मल्टी की तीसरी मंजिल पर पहुंचने के कारण, उसका किससे विवाद हुआ और किन कारणों के चलते, महिला की विवाद में क्या भूमिका थी, किसी ने राम को तीसरी मंजिल से धक्का दिया अथवा वह स्वयं गिरा आदि बिंदुओं पर जांच श्ुारू की गई है साथ ही राम के कपड़ों से मोबाइल निकालकर महिला ने कहां छुपाया उसकी भी तलाश की जा रही है।

Share This Article