डॉ. अम्बेडकर नगर-श्रीमाता वैष्णोदेवी कटड़ा त्रि-साप्ताहिक स्पेशल एक्सप्रेस के फेरे विस्तारित

By AV NEWS 1

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते डॉ. अम्बेडकर नगर से माता वैष्णोदेवी कटड़ा के मध्य परिचालित की जा रही गाड़ी संख्या 09321/ 09322 डॉ. अम्बेडकर नगर-श्रीमाता वैष्णोदेवी कटड़ा त्रि-साप्ताहिक स्पेशल एक्सप्रेस के फेरे विस्तारित की जा रही है।

उक्त जानकारी देते हुए जनसंपर्क अधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि अमरनाथ यात्रा के दौरान ट्रेनों में यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को समायोजित करने के लिए ट्रेन के फेरों को विस्तारित किया गया है।

गाड़ी संख्या 09321 डॉ. अम्बेडकर नगर श्रीमातावैष्णोदेवी कटड़ा स्पेशल 31 जुलाई, 2024 तक डॉ. अम्बेडकर नगर से प्रति सोमवार, बुधवार एवं शनिवार को तथा गाड़ी संख्या 09322 श्रीमाता वैष्णोदेवी कटड़ा डॉ. अम्बेडकर नगर स्पेशल 1 अगस्त 2024 तक श्रीमाता वैष्णोदेवी कटड़ा से प्रति मंगलवार, गुरूवार एवं रविवार को चलेगी।

इस ट्रेन के आगमन/प्रस्थान समय, ठहराव, मार्ग, कोच कंपोजिशन इत्यादि में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। ट्रेन संख्या 09321 के विस्तारित फेरों की बुकिंग 10 जुलाई से सभी पीआरएस काउंटरों पर शुरू होगी।

ट्रेनों के ठहराव के समय और संरचना के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in. पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

Share This Article