Thursday, May 19, 2022
HomeदेशDrugs Case:आर्यन खान की मुश्किलें जारी, न्यायिक हिरासत बढ़ी

Drugs Case:आर्यन खान की मुश्किलें जारी, न्यायिक हिरासत बढ़ी

क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की स्पेशल NDPS अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. आर्यन इस समय ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. उन्हें आठ अक्टूबर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसके बाद अब 30 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है.

बता दें कि एंटी ड्रग्स एजेंसी एनसीबी ने तीन अक्टूबर को आर्यन समेत कई लोगों को ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था. इसके बाद आर्यन ने निचली अदालत में जमानत की अर्जी लगाई. बुधवार को अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया. अब उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है. उनकी याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी. अगर हाई कोर्ट से जमानत मिलती है तो आर्यन जेल से रिहा हो सकते हैं.

अदालत ने बुधवार को आर्यन खान को जमानत देने से इनकार करते हुए कहा था कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह ड्रग्स संबंधी गतिविधियों में नियमित रूप से शामिल थे. अदालत ने कहा था कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में थे. अदातल ने अरबाज मर्चेंट (26) और मुनमुन धमेचा (28) की जमानत याचिकाओं को भी खारिज कर दिया था.

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर