Thursday, February 2, 2023
Homeउज्जैन समाचारथाने में घुसकर रेलवे कर्मचारी के परिवार ने की टीआई से अभद्रता,...

थाने में घुसकर रेलवे कर्मचारी के परिवार ने की टीआई से अभद्रता, स्टॉफ से मारपीट…

थाने में घुसकर रेलवे कर्मचारी के परिवार ने की टीआई से अभद्रता, स्टॉफ से मारपीट…

तीन महिलाओं सहित पांच पर केस, दो लोग हिरासत में…

मामला : फायनेंस कंपनी द्वारा ऑटो नीलाम करने का

उज्जैन।रेलवे कर्मचारी ने पंवासा थाने पहुंचकर थाना प्रभारी से अभद्रता की और स्टाफ के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने मामले में शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर पिता-पुत्र को हिरासत में लिया है।

6 माह पहले भी हो चुकी रिपोर्ट

नकूल शराब पीने का आदी है। उसके द्वारा शराब पीकर थाने में हंगामा करने के मामले में 6 माह पहले भी रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि मुकेश का परिवार आए दिन घर के आसपास रहने वाले लोग के साथ विवाद करता रहता है। लोगों ने थाने में कई बार उनके खिलाफ आवेदन भी दिए हैं।

टीआई गजेन्द्र पचौरिया ने बताया कि मुकेश सिसौदिया निवासी केसरबाग कालोनी रेलवे में ग्रुप डी कर्मचारी है। उसका बेटा नकूल ऑटो चलाता था। ऑटो फार्चून कंपनी से फायनेंस थी जिसकी किश्त नहीं भरने पर डेढ़ माह पहले कंपनी ने ऑटो सीज कर ली।

उस दौरान नकूल ने थाने में ऑटो छीनने का शिकायती आवेदन दिया। पुलिस ने फायनेंस कंपनी के कर्मचारी और नकूल की बैठक कराई। उस दौरान कंपनी कर्मचारियों ने बताया था कि नकूल को दो बार नोटिस दे चुके थे उसके बावजूद वह किश्तें जमा नहीं कर रहा था इस कारण उसकी ऑटो सीज कर ली और बाद में उसे नीलाम कर दिया गया।

शिकायत पर समझाया तो परिजनों को बुलाकर शुरू कर दी मारपीट

टीआई पचौरिया ने बताया कि सोमवार रात मुकेश सिसौदिया थाने पर कंपनी कर्मचारियों की शिकायत लेकर आया। उसे समझा रहे थे कि मामला कोर्ट का है आप केस कर सकते हैं, उसी दौरान मुकेश सिसौदिया ने अभद्रता करते हुए पत्नी, दो बेटियों और बेटे नकूल को थाने बुला लिया और पांचों मिलकर हंगामा करने लगे। उन्हें रोकने का प्रयास किया तो स्टॉफ के साथ मारपीट कर दी। मामले में तीनों महिलाओं को नोटिस देकर छोड़ा गया जबकि मुकेश और नकूल के खिलाफ धारा 353, 332, 294, 34 के तहत केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर