Sunday, January 29, 2023
Homeउज्जैन समाचारअज्ञात वाहन की टक्कर से किसान की मौत, 200 मीटर तक घसीट...

अज्ञात वाहन की टक्कर से किसान की मौत, 200 मीटर तक घसीट ले गया वाहन

अज्ञात वाहन की टक्कर से किसान की मौत,

200 मीटर तक घसीट ले गया वाहन

उज्जैन। गोयला बुजुर्ग थाना भेरूगढ़ में रहने वाले किसान को बीती रात अज्ञात वाहन टक्कर मारने के बाद 200 मीटर तक घसीटते ले गया जिससे शव के चिथड़े उड़ गये। पुलिस ने आधार कार्ड से शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी।

भंवरसिंह पिता रामसिंह 45 वर्ष निवासी गोयला बुजुर्ग खेत पर रहता था। रात करीब 7 बजे वे किसी काम से खेत से मेन रोड की तरफ आ रहा था तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी जिससे भंवरसिंह वाहन में फंस गया। वाहन चालक ने फिर भी वाहन नहीं रोका और करीब 200 मीटर तक भंवरसिंह को घसीटते ले गया जिससे उसके चिथड़े उड़ गये।

मेन रोड पर अंधेरा होने के कारण कोई वाहन भी नहीं देख पाया। सूचना मिलने पर भेरूगढ पुलिस यहां पहुंची। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी और शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया।

कैमरों से पता चलेगा कौन सा वाहन था- मृतक के भतीजे संजय ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का अभी तक कोई पता नहीं चला है। भंवरसिंह के शव के टुकडे अलग-अलग जगह बिखरे थे। गायेला बुजुर्ग और ढाबला के बीच मेन रोड पर दुर्घटना हुई थी। यहां से करीब एक किलोमीटर दूर चकरावदा टोल नाका है जहां लगे कैमरों में ही टक्कर मारने वाले वाहन का पता चल सकता है।

मैजिक ड्रायवर की शराब पीने के बाद मौत

पत्नी 13 साल पहले छोड़कर चली गई थी

उज्जैन। बापू नगर में रहने वाले मैजिक ड्रायवर की शराब पीने के बाद मृत्यु हो गई। चिमनगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

ईश्वर वर्मा पिता रामचंद्र 35 वर्ष निवासी बापू नगर मैजिक चलाता था। बुधवार दोपहर में शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ी तो पड़ोसियों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उपचार के दौरान ईश्वर की मृत्यु हो गई।

उसके भाई संजू वर्मा ने बताया कि भाभी ज्योति 13 वर्ष पहले भाई को छोड़कर चली गई थी। ईश्वर के तीन बच्चे हैं। दो बेटियां बुआ के पास रहती है और बेटा भाई के पास रहता है। चिमनगंज पुलिस ने बताया कि ईश्वर ने संभवत: जहरीला पदार्थ खाया था जिसका खुलासा पीएम रिपोर्ट मिलने पर हो सकता है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर