Saturday, December 9, 2023
Homeउज्जैन समाचारजमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट

जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट

उज्जैन। चिंतामन थाना क्षेत्र में जमीन विवाद के चलते दो पक्षों के बीच मारपीट हुई जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है।पुलिस ने बताया कि रोहित पिता ओमप्रकाश परमार निवासी तालोद के साथ जमीन की बिना नपती कर मकान बनाने की बात को लेकर कमल बैरागी ने मारपीट की। इसी मामले में कमल ने भी रोहित के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है।

इधर आशाराम निवासी नईखेड़ी को खेत हाकने की बात को लेकर बदमाशों ने ब्लेड से हमला कर घायल कर दिया जिसकी रिपोर्ट भैरवगढ़ थाने में दर्ज कराई गई और राकेश निवासी जयसिंहपुरा पर घर के सामने घूरने की बात को लेकर बदमाशों ने मारपीट की। श्याम पिता लक्ष्मीनारायण देवड़ा निवासी जीवनपुरखेड़ा के घर में घुसकर रमन, रितिक, अभय और अनमोल ने मारपीट व तोडफ़ोड़ की। दोनों पक्षों में प्लाट के रुपयों को लेकर रात 1 बजे विवाद हुआ था।

उज्जैन : फूल प्रसाद दुकान संचालक से हफ्तावसूली

उज्जैन। भारत माता मंदिर के सामने फूल प्रसाद की दुकान संचालित करने वाले युवक से शराब के रुपयों की मांग करने दो बदमाश पहुंचे और रुपये नहीं देने पर उसके साथ मारपीट की। महाकाल थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि राहुल पिता भगवान श्रीवास निवासी संजय नगर आगर रोड की भारत माता मंदिर के सामने हार फूल प्रसाद की दुकान है। रात 10 बजे उसकी दुकान पर गौरव निवासी चकरावदा और अभिषेक दायमा निवासी मंछामन कालोनी पहुंचे व शराब के लिये एक हजार रुपयों की मांग की।
जमीन विवाद

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर