Monday, February 6, 2023
Homeउज्जैन समाचारBJP के पूर्व पार्षद ने किया आत्महत्या का प्रयास

BJP के पूर्व पार्षद ने किया आत्महत्या का प्रयास

पूर्व पार्षद ने किया आत्महत्या का प्रयास

उज्जैन। वार्ड क्रमांक 11 से भाजपा के पूर्व पार्षद ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। परिजन पार्षद को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे हैं।

जीवाजीगंज थाना प्रभारी गगन बादल के अनुसार जिला अस्पताल से मिली सूचना के बाद अस्पताल पहुंचने पर पता चला है कि भाजपा के पूर्व पार्षद अमजद खान ने पारिवारिक विवाद के कारण अपने घर हेलावाड़ी में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

परिजन उसे अस्पताल लाए हैं। टीआई बादल ने बताया कि चिकित्सकों से अमजद की स्थिति के बारे में पता लगाया जा रहा है। वहीं परिजनों से भी बात की गई है। प्रारंभिक तौर पर घरेलू विवाद का कारण सामने आया है। इस पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

उज्जैन। फ्रीज से पानी निकालते समय अधेड करंट की चपेट में आ गया। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है। कुमेर सिंह पिता नारायण 45 वर्ष निवासी खैरखेडी घट्टिया ड्रायवर था। रात में वह फ्रीज से पानी निकाल रहा था तभी करंट की चपेट में आकर बेहोश हो गया। पत्नी और परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे।

कल आलू, प्याज, लहसुन की निलामी रहेगी बंद:

उज्जैन। आगर रोड स्थित सब्जी मंडी प्रागंण में शनिवार को आलू, प्याज, लहसुन का निलामी कार्य बंद रहेगा। लेकिन अनाज, फल और हरी सब्जी मंडी यथावत चालू रहेगी। फल-सब्जी विक्रेता संघ के आवेदन पर मंडी समिति ने किसानों से उपज नहीं लाने का कहा है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर