पोलिटेक्निक कॉलेज के पूर्व स्टूडेंट ने लगाई फांसी

By AV NEWS

दोस्त के साथ पहले शराब पी और खाना खाया, बाद में उसे रूम से बाहर भेज दिया

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:पोलिटेक्निक कॉलेज के पूर्व छात्र ने बीती रात महानंदा नगर स्थित जूनियर के रूम में बेडशीट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। माधव नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

अमन पिता राधिकाप्रसाद 24 वर्ष निवासी चिरमरी छत्तीसगढ़ पोलिटेक्निक कॉलेज उज्जैन का पूर्व छात्र था। बुधवार को वह महानंदा नगर में रहने वाले पोलिटेक्निक कॉलेज के जूनियर छात्र पप्पू कुमार पिता किशोर के रूम पर पहुंचा और रात यहीं रुकने की बात कही। पप्पू ने बताया कि मेरा गुरूवार को पेपर था और अमन व उसके साथ आये साहिल मेरे रूम पर रुके थे इस कारण मैं दूसरे दोस्त के रूम पर पढऩे चला गया। इधर साहिल व अमन ने रात में शराब पी और खाना खाया।

साहिल ने पुलिस को बताया कि रात करीब 12.30 बजे मैं सो गया था। अमन मोबाइल पर चेटिंग कर रहा था तभी अमन ने अपना मोबाइल जमीन पर जोर से पटककर तोड़ दिया। आवाज सुनकर साहिल नींद से जागा। अमन से पूछा तो उसने कहा कोई दोस्त साथ नहीं दे रहा, होस्टल से दूसरे दोस्त को बुलाकर ला। साहिल रूम के पास स्थित होस्टल से दूसरे दोस्त को बुलाने गया और एक घंटे बाद अकेला लौटा तो देखा अमन फांसी के फंदे पर लटका था।

साहिल ने तुरंत पप्पू को फोन लगाकर रूम पर बुलाया। पप्पू ने बताया कि मैं सुबह करीब 4-5 बजे के बीच रूम पर पहुंचा तो देखा घर के बाहर एम्बुलेंस खड़ी थी। साहिल ने बताया कि अमन ने बेडशीट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। साहिल ने ही अमन के शव को फंदे से उतार लिया था। पप्पू ने अपने दूसरे दोस्तों को इसकी सूचना दी और सभी लोग नानाखेड़ा थाने गये वहां से घटना स्थल की जानकारी लगने पर पुलिस ने उन्हें माधव नगर थाने भेजा। पुलिस ने महानंदा नगर पहुंचकर शव को पीएम के लिये अस्पताल पहुंचाया।

दोस्तों के मोबाइल जब्त

एसआई एसआर चौहान ने बताया कि अमन के दोस्तों के मोबाइल जब्त कर उनके बयान दर्ज किये गये हैं। कुछ दोस्तों की आज परीक्षा है उन्हें रवाना किया गया है साथ ही अमन के परिजनों को भी सूचना दी गई है। वह लोग चिरमरी छत्तीसगढ़ से रवाना हो चुके हैं।

पिता कोलमाइन इंस्पेक्टर

दोस्त पप्पू ने बताया कि अमन के पिता राधिकाप्रसाद छत्तीसगढ़ कोलमाइन में इंस्पेक्टर हैं। उसका एक और भाई है। अमन पोलिस्टेक्निक कॉलेज का पूर्व छात्र था। सीनियर होने के कारण वह उज्जैन घूमने आता था और जूनियर के रूम पर ही रुकता था।

Share This Article