Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारसाज-सज्जा के लिए उतारी टीम

साज-सज्जा के लिए उतारी टीम

नगर निगम इंदौर के 300 अधिकारी कर्मचारी, 4 हजार लेबर जुटी काम में

उज्जैन। पीएम के दौरे को ऐतिहासिक बनाने की जबरदस्त तैयारी चल रही है। पीएम के रूट को सुंदर और आकर्षक बनाने के लिए इंदौर नगर निगम से कर्मचारियों और अधिकारियों की टीम को बुलाया गया है। 300 कर्मचारियों और अधिकारियों और 4000 लेबर की मदद से रूट को स्वच्छ-सुंदर बनाने की कवायद चल रही है।

MAHA

एक अनुमान के अुनसार उज्जैन में शहर में पीएम मोदी 20 किलोमीटर के सड़क मार्ग से गुजरेंगे। सड़क मार्ग को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। इंदौर नगर निगम की टीम द्वारा सड़क मार्ग के दोनों तरफ साफ सफाई का खास इंतजाम किया जा रहा है। डिवाइडर के गार्डन को खूबसूरत बनाया जा रहा है। उज्जैन की सीमा में आने वाले हैं फोरलेन मार्ग को इंदौर नगर निगम का अमला दुरुस्त करने में जुटा है। टीम चार दिनों तक उज्जैन में डटी रहेगी। प्रधानमंत्री का दौरा समाप्त होने के बाद इंदौर नगर निगम की टीम उज्जैन से रवाना होगी।

NNI

60 पेंटर रंग-रोगन कर रहें

पीएम के रूट पर आने वाली दीवारों- डिवाइडर की रंगाई पुताई का काम चल रहा है। पेंटरों ने चर्चा में बताया कि वह इंदौर के रहने वाले हैं। सुबह से लेकर देर रात तक ब्रिज की वॉल पेंटिंग का काम कर रहे हैं। करीब 60 पेंटर इंदौर से आये हैं जो अलग-अलग स्थानों पर काम कर रहे हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर