मंदिर की लाइन से लुटेरी दुल्हन फरार

By AV NEWS

पति के साथ दर्शन के लिए आई थी 1.70 लाख रुपए लेकर की शादी

अक्षरविश्व न्यूज उज्जैन। पति के साथ मंदिर दर्शन करने आई दुल्हन मंदिर की लाइन से फरार हो गई। खास बात यह कि उसकी 4 दिन पहले ही शादी हुई, जिसके बदले दूल्हे ने 1.70 हजार रुपए दिए। फरार होते समय दुल्हन 10 हजार रुपए कैश और करीब 1 लाख कीमत के जेवर लेकर भागी।

एसपी ऑफिस में पति ने की शिकायत

मामला 10 अगस्त का है। पीडि़त सीताराम राठौर ने बुधवार को उज्जैन आकर एसपी ऑफिस में शिकायत की। सीताराम कालियादेह महल क्षेत्र के उटेसरा गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि एक परिचित प्रहलाद टिपानिया ने शादी के लिए बैतूल की युवती बताई थी। युवती के परिवार वालों को शादी के लिए 1 लाख 70 हजार रुपए भी दिए।

उन्होंने बताया 6 अगस्त को आष्टा में बैतूल की रहने वाली संजना धुर्वे से शादी हुई। शादी के 4 दिन बाद 10 अगस्त को पत्नी संजना को लेकर महाकाल मंदिर दर्शन के लिए गया था। यहां संजना और वह कतार में लगे थे। पत्नी ने वॉशरूम जाने का कहा और फिर लौटी ही नहीं।

घर पहुंचा, तो कैश और जेवर गायब थे

सीताराम के मुताबिक पत्नी को उन्होंने मंदिर, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन जाकर तलाशा। बाद में अपने घर पहुंचा। देखा तो 10 हजार रुपए कैश और सोने के जेवर गायब थे। शादी करवाने वाले रिश्तेदार प्रहलाद टिपानिया से बात की। उसने कहा कि उसे नहीं पता संजना कहां गई। सीताराम का कहना है कि उन्होंने रिश्तेदार पर विश्वास कर युवती से शादी की। उसका घर यानी मुझे मेरा ससुराल तक नहीं पता।

Share This Article