भीषण सड़क हादसा:बस और टैंकर की जोरदार भिड़ंत,18 लोगो की मौत

By AV News

डबल डेकर बस ने दूध कंटेनर को पीछे से मारी टक्कर,

दो महिलाओं और एक बच्चे सहित 18 की मौत

लाशें सड़क पर बिखरीं

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार के तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई. लगभग 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं।

बस में बच्चों सहित करीब 100 यात्री बैठे थे।. बिहार के सीतामढ़ी जिले से सवारियों से भरी डबल डेकर बस दिल्ली जा रही थी. बस जैसे ही उन्नाव जिले के सीमा क्षेत्र में पहुंची तभी सामने चल रहे दूध के टैंकर में पीछे से टक्कर मार दिया.

टक्कर इतना भयानक था कि बस टैंकर को बीच से चीरते हुए निकल गई. हादसे से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और टैंकर दोनों के परखच्चे उड़ गए।

तेज रफ्तार होने से बस का चालक की तरफ का हिस्सा आगे से पीछे तक क्षतिग्रस्त हो गया।मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं. अधिकारियों के मुताबिक, बस में अधिकतर प्रवासी श्रमिक सवार थे. सभी घायलों को इलाज के लिए निरबी अस्पताल ले जाया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद उन्नाव में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Share This Article